जियो रिचार्ज के लिए बड़ा ऑफर, 210 रुपये में मिल रहा है 309 रुपये वाला प्लान

अगर आज यह कहा जाए कि रिचार्ज का मौसम चल रहा है तो शायद गलत नहीं होगा। टेलीकॉम क्षेत्र में क्रांति लाने वाले रिलायंस जियो के धन धना धन और समर सरप्राइज प्लान खत्म हो रहे हैं। ऐसे में कई कंपनियों ने जियो रिचार्ज को लेकर पेटीएम, फोनपे और अमेजॉन पे पर कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं। 309 रुपये वाला रिचार्ज 210 रुपये में मिल रहा है तो आइए देखते हैं जियो के रिचार्ज पर सबसे ज्यादा कैशबैक कहां मिल रहा है। जियो रिचार्ज के लिए बड़ा ऑफर, 210 रुपये में मिल रहा है 309 रुपये वाला प्लान

बडी खबर: Jio Phone के मार्केट में आने से डर रही है कंपनियां, वोडाफोन ने दायर की याचिका

PhonePe
दरअसल डिजिटल वॉलेट फोनपे ने रिलायंस जियो के साथ ऑफर पेश की है जिसके तहत ग्राहकों को 75 रुपये का फ्लैट कैशबैक दिया जा रहा है। सबसे पहले आपको बता दें कि कंपनी ने मिलने वाले 75 रुपये कैशबैक के साथ कुछ शर्तें भी रखी हैं। अगली स्लाइड में जानें इस ऑफर की शर्तें। 

अगर आपने फोनपे ऐप के जरिए जियो के प्रीपेड रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक ले लिया है तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है, हालांकि यह रिचार्ज 21 जुलाई से 13 अगस्त के बीच कराया गया होना चाहिए। इस ऑफर की शुरुआत 14 अगस्त की रात 12 बजे से शुरू हो गई है और 21 अगस्त की रात 11 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। 75 रुपये कैशबैक लेने के लिए कम से कम 300 रुपये का रिचार्ज करना होगा। 

Amazon Pay
फोनपे के बाद अमेजॉन पे की बात करें तो यहां भी आपको जियो के रिचार्ज पर 99 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इसके लिए आपको 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। यह ऑफर 14 अगस्त से 19 अगस्त तक ही वैध है। इसके लिए अमेजॉन की वेबसाइट पर विजिट करें। 

Paytm
पेटीएम की बात करें तो पेटीएम कैशबैक लिए जाना जाता है। इस बार भी पेटीएम जियो के रिचार्ज पर 76 रुपये का कैशबैक दे रहा था लेकिन अब ऑफर खत्म हो गया है। अब आपको सिर्फ 15 रुपये ही कैशबैक मिलेंगे। इसके लिए आपको PAYTMJIO प्रोमोकोड यूज करना होगा। इसके लिए आपको 300 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। रिचार्ज के कुछ देर बाद ही आपको कैशबैक मिल जाएगा।

You May Also Like

English News