जियो से टक्कर देने के लिए एयरटेल ने की फ्री कॉलिंग पैक्स घोषणा

इंडिया की टॉप टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग पैक की घोषणा की है। जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने ग्राहकों को 145 और 345 रुपये कीमत वाले पैक ऑफर किये हैं। कंपनी ने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से इन दोनों ऑफर्स को बाजार में उतारा है।

जियो से टक्कर देने के लिए एयरटेल ने की फ्री कॉलिंग पैक्स घोषणा

सबसे बड़ा ऐलान, अब देशभर में फ्री होगा मोबाइल इंटरनेट

सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL और रिलायंस जियो के आकर्षक ऑफर्स को ध्यान में रखते हुए इन पैक्स की पेशकश की गई है। BSNL भी बहुत जल्द सिर्फ 149 रुपये में मुफ्त लोकल व नैशनल कॉलिंग वाले पैक्स का ऐलान करने वाला है। वहीं जियो ने पहले ही लाइफटाइम फ्री कॉलिंग की घोषणा की थी।

145 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को 300 एमबी फ्री डेटा के साथ एयरटेल से एयरटेल 28 दिनों की फ्री कॉलिंग भी मिलेगी। वहीं 345 रुपये वाले प्लान में 1 जीबी 4G डेटा और किसी भी नेटवर्क पर पूरे देश में फ्री बात करने का ऑफर मिलेगा। ईटी ने हाल ही में यह खबर दी थी कि 1 जनवरी 2017 से BSNL सिर्फ 149 रुपये में 300 एमबी डेटा के साथ पूरे देश में कहीं भी फ्री कॉलिंग का ऑफर लॉन्च करने की योजना बना रहा है। रिलायंस जियो के आकर्षक ऑफर के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कमर कस रही हैं।

मोबाइल की दुनिया में नई क्रांति लाया BSNL , बर्बाद हो जाएंगी प्राइवेट कंपनियां

भारती एयरटेल के मार्केट ऑपरेशन डायरेक्टर अयज पुरी ने कहा, ‘हम अपने ग्राहकों को सस्ते दम में बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए यह ऑफर ला रहे हैं।’ सुनील मित्तल की एयरटेल कंपनी मार्केट में 26 करोड़ मोबाइल कस्टमर्स के साथ भारत में टॉप पर है। इसके बाद वोडाफोन, आइडिया और BSNL जैसी कंपनियों का नंबर आता है।

You May Also Like

English News