जिसने ने भी मंजर देख दंग रह गया, नरभक्षी खा रहा था मासूम का मांस !

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आयी है। यहां पर 6 साल के एक मासूम की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद हत्यारों ने मांस का पेट फाड़ा और उसका मांस खाने लगा। मां ने जब यह मंजर देखा तो उसने शोर मचा दिया। मौके पर पहुंची एसपी ने किसी तरह आरोपी नरभक्षी को गिरफ्तार कर लिया।

पीलीभीत के गांव अमरिया निवासी मजदूर मोहम्मद नईम अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि मंगलवार को मजदूरी करने गया था। उसका छह साल का बेटा मोनिस घर के बाहर ही खेल रहा था। सुबह 11 बजे वह अचानक लापता हो गया। दोपहर करीब 12.30 बजे मोहल्ले की ही तारा बी ने पड़ोस के खाली पड़े मकान में अपने छोटे बेटे 30 वर्षीय नजीम मियां को एक बालक के शव से मांस नोंचकर खाते देखा तो उसकी चीख निकल गयी। तारा बी ने किसी तरह शोर मचाया और फिर बेहोश हो गयी।

शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर खाली पड़े मकान में अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य दिल दहला देने वाला था। मासूम की गर्दन, हाथ,पैर समेत कई अंग अलग कटे पड़े थे। नजीम उसका पेट फाड़कर मांस नोंचकर खा रहा था। इसी बीच किसी ने सूचना दी तो एसपी देवरंजन वर्मा व एएसपी रामसुरेश यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल छुरा और एक फावड़ा बरामद कर लिया। पुलिस ने फौरन ही आरोपी को गिरफ्तार किया और थाने ले गयी।


इसके बाद लोगों का हुजूम थाने के बाहर जमा हो गया और आरोपी को मार देने की मांग करने लगा। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत करया। पुलिस ने आरोपी नाजिम को जेल तो भेज दिया है पर इस बात का पता नहीं चल सका है कि आरोपी ने इस हैवानियत को क्यों अंजाम दिया। अब पुलिस उसको कस्टडी रिमाण्ड पर लेकर घटना के पीछे का मकसद जाने की बात कह रही है।

loading...

You May Also Like

English News