पादरी ने दिया बड़ा बयान- जींस, टी-शर्ट पहनने वाली लड़कियों के कपड़े उतरवा के समुद्र में डुबा दो…

केरल के एक पादरी ने फरमान सुनाते हुए कहा कि जो लड़कियां जींस और टी-शर्ट पहनती हैं उन्हे समुद्र में डूबा देना चाहिए। महिलाएं इस तरह के कपड़े पहनती हैं वह सिर्फ पुरुषों को उकसाने के लिए पहनती हैं! केरल से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपको शर्मिंदा कर देगी।

अभी-अभी: उत्तर प्रदेश के इस मंत्री पर हुआ बड़ा हमला, मचा हडकंप

मौलवी ने जारी किया बड़ा फतवा, ‘ज्यादा भूख लगे तो पत्नी को खा सकते हैं पुरुष’

दरअसल, केरल के एक पादरी ने फरमान सुनाते हुए कहा कि जो लड़कियां जींस और टी-शर्ट पहनती हैं उन्हे समुद्र में डूबा देना चाहिए। पादरी की यह बात एक वीडियो के जरिए लोगों के सामने आई है। जैसमिन पीके नाम की इस एक लड़की ने पादरी के इस बयान को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। 

पादरी का कहना है कि जो महिलाएं इस तरह के कपड़े पहनती हैं वह सिर्फ पुरुषों को उकसाने के लिए पहनती हैं, पादरी ने न सिर्फ इतना ही कहा बल्कि उन्होने यह तक कह दिया जब मैं चर्च जाता हूं तो जिंस या भद्दे कपड़े पहने हुए महिलाओं को खड़ा देखता हूं तो लगता है कि चर्च से बाहर चला जांऊ। 
वैसे तो यह वीडियो लगभग 12 साल पुराना है। लेकिन एक बार फिर से किसी लड़की ने इसे पोस्ट किया तो यह एक बार फिर से लोगों के बीच वायरल हो गया।  इस वीडियो में पादरी कह रहे हैं कि महिलाएं यह सब कुछ आकर्षण के लिए करती हैं। ऐसी महिलाएं पवित्र जगहों को भी नहीं छोड़ती हैं। वहां भी जींस, टी-शर्ट, शर्ट, ट्राउजर और फोन के साथ जाती हैं, मुझे नहीं पता कि चर्च में इन चीजों की क्या जरुरत है। 

You May Also Like

English News