जीएसटी पर राहुल ने फिर साधा निशाना, कहा – मोदी जी की GST का मतलब ‘ये कमाई मुझे दे दे’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और GST को लेकर फिर से चुटकी ली है. राहुल ने इस बार GST का मखौल उड़ाने के लिए फिल्म शोले के डॉयलॉग का सहारा लिया है. राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि PM मोदी के ट्वीट का मतलब है ‘ये कमाई मुझे दे दे’.जीएसटी पर राहुल ने फिर साधा निशाना, कहा - मोदी जी की GST का मतलब 'ये कमाई मुझे दे दे'आखिर क्यों.? शादी की खबरों के बीच डॉक्टर से मिलने पहुंचे विराट-अनुष्का

राहुल ने GST लाने का श्रेय कांग्रेस को देते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस की GST का मतलब ‘जेनुइन सिंपल टैक्स’ है.

एक दिन पहले ही गांधीनगर में ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार द्वारा लागू की गई नई कर प्रणाली GST को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ कहा था. उसी तर्ज पर आज उन्होंने फिर से GST पर निशाना साधा है.  सोमवार को राहुल ने गांधीनगर में अल्पेश ठाकुर की तरफ से आयोजित ‘नवसर्जन गुजरात जनादेश’ रैली को संबोधित करने के दौरान रोजगार, जीएसटी, जय शाह, नोटबंदी जैसे कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. 

राहुल गांधी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कहा था कि जीएसटी हम लाए और उसमें कारोबारियों की दिक्कतें दूर करने के सभी प्रावधान थे, लेकिन सरकार ने हमारी एक भी बात नहीं मानी. कांग्रेस एक टैक्स लगाना चाहती थी लेकिन सरकार 5-5 टैक्स लेकर आ गई. हम 18 फीसदी का कैप लगाना चाहते थे वह बात भी नहीं मानी गई और अब नतीजा ये हुआ कि कारोबारी जीएसटी से परेशान हुआ घूम रहा है. लोगों का बिजनेस ठप हो गया है.

loading...

You May Also Like

English News