जीत के बाद बोलीं रामनाथ कोविंद के बेटी ने अपने पिता के बारे में बोला कुछ ऐसा…

भारी मतों से जीतने के बाद रामनाथ कोविंद देश के अगले राष्ट्रपति होंगे. इस मौके पर दिल्ली में उनके परिवार के लोग भी उनके अभिनंदन समारोह के वक्त दस अकबर रोड पर मौजूद थे.

जीत के बाद बोलीं रामनाथ कोविंद के बेटी ने अपने पिता के बारे में बोला कुछ ऐसा...

उनकी पत्नी सविता तो मंच पर रामनाथ कोविंद के साथ खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं. इसके साथ ही उनकी बेटी स्वाति और बेटे प्रशांत के अलावा पोता-पोती और बहू सभी लोग बधाईयां स्वीकार कर रहे थे. अपने पिता के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर उनकी बेटी स्वाति बेहद उत्साहित नजर आईं. वहीं उनके बेटे प्रशांत भी काफी खुश थे.

देखें, भारतीय सेना की इतनी ज्यादा है ताकत…खत्म कर सकती है एक साथ इन बड़े देशों को, लेकिन फिर भी…

रामनाथ कोविंद के इकलौते बेटे प्रशांत का कहना है कि उनके पिता हमेशा शांत और लो प्रोफाइल रहने वाले व्यक्ति हैं.  वहीं बेटी स्वाति ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके पिता राष्ट्रपति बनेंगे. स्वाति ने बताया कि जब पहली बार एनडीए ने उनके पिता को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. स्वाति ने बताया जिस दिन से उन्हें समर्थन मिला वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थे. एनडीए ही नहीं बहुत से अन्य दलों ने भी लोगों ने रामनाथ कोविंद यानि उनके पिता का समर्थन किया है.

भारत की डिप्लोमेसी ने दिखाई अपनी ताकत, द. कोरिया ने PoK में निवेश से हाथ खींचा

 मीरा कुमार को उनके पिता के विरुद्ध उतारे जाने पर प्रशांत और स्वाति का कहना है कि उनको इन सब चीजों से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि वो राजनीति के बारे में ज्यादा जानते नहीं हैं. वहीं रामनाथ कोविंद की पत्नी सविता ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वो बेहद खुश हैं.

बता दें कि रामनाथ कोविंद को करीब 67 फीसदी वोट मिले हैं. उन्होंने विपक्षी दलों की संयुक्त उम्मीदवार मीरा कुमार को शिकस्त दी है. अब रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे.

You May Also Like

English News