जीत के बावजूद टीम की इस बड़ी कमजोरी से खुश नहीं हैं ये कप्तान…

भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही निदहास टी-20 ट्राई सीरीज टूर्नामेंट में खेले गए अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि टीम को अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा.जीत के बावजूद टीम की इस बड़ी कमजोरी से खुश नहीं हैं ये कप्तान...

आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को छह विकेट से हराया. यह भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट में पहली जीत है. भारत को अपने पहले मैच में श्रीलंका के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे. शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए और छह विकेट से जीत हासिल की. 

मैच के बाद एक बयान में रोहित ने कहा, हमारा प्रदर्शन शानदार था. इस प्रदर्शन की हमसे उम्मीद थी. हमने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलतियों से सबक लिया. मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया.

रोहित ने कहा, हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की. हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी. हमें हर मैच के साथ अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा.

You May Also Like

English News