जीवन की बड़ी से बड़ी समस्या को क्षण भर में खत्म करता है गोमती चक्र

हर इंसान के जीवन मे परेशानी का आना जाना तो लगा ही रहता है। लेकिन इंसान इन समस्याओं से तब परेशान हो जाता है, जब यह परेशानी उसके जीवन में आ तो जाती है, लेकिन फिर जाने का नाम नहीं लेती और खास बात तो यह है कि एक परेशानी खत्म नहीं होती और दूसरी परेशानी घर मे दस्तक देने के लिए तैयार रहती है। अगर आप भी अपने जीवन में परेशानियों के चलते परेशान हो चुके हैं और आपको इन्हे हल करने का कोई सुझाव नहीं आ रहा, तो आप इन परेशानियों के हल के लिए गोमती चक्र का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जी हां गोमती चक्र के माध्यम से आप अपने जीवन की सारी परेशानियों को बड़ी ही आसानी से हल कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर कैसे गोमती चक्र के माध्यम से हम परेशानियों का अंत कर सकते हैं?जीवन की बड़ी से बड़ी समस्या को क्षण भर में खत्म करता है गोमती चक्र

घर में शान्ति के लिए- यदि घर में लगातार अशान्ति बनी रहती है, तो गोमती चक्र को लाल सिन्दूर की डिब्बी में घर में रखें, तो घर में सुख व शान्ति का पूर्ण वातावरण बना रहता है। 

व्यापार वृद्धि- अपने व्यवसाय में प्रगति लाने के लिए दो गोमती चक्र लेकर उन्हें एक लाल कपड़ें में बाॅधकर दरवाजे पर ऐसा लटकायें कि ग्राहक उसके नीचे से निकले तो निश्चय ही व्यापार में वृद्धि होगी। 

पति-पत्नी में प्रेम बने रहने के लिए- पति-पत्नी में लगातार मतभेद हो रहें हो तो तीन गोमती चक्र लेकर घर के दक्षिण दिशा में कहीं बाहर ‘‘हलूं बलजाद” कहकर फेंक देंने से आपसी मतभेद समाप्त होकर प्रेम हो जाता है। 

पुत्र प्राप्ति हेतु- पुत्र प्राप्ति के लिए पाॅच गोमती चक्र लेकर किसी नदी या तालाब में ‘‘हिलि हिलि मिलि मिलि चिलि चिलि हुक” पाॅच बार बोलकर विसर्जित करने से सन्तान उत्पन्न में आ रही बाधा दूर होती है और शीघ्र ही सन्तान प्राप्त होती है।

You May Also Like

English News