जून की गर्मी बढ़ाएगी सुशांत-कृति की ‘राब्‍ता’, ढेरों किसिंग सीन्‍स और पुनर्जन्‍म का लगेगा तड़का

‘राब्‍ता’ का मतलब तो लव होता है लेकिन ये ‘राब्‍ता’ लव ट्रायंगल की अनोखी दास्‍तान लेकर आ रही है, चिलचिलाते जून में रिलीज होने वाली सुशांत-कृति की फिल्‍म के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी है ।

जून की गर्मी बढ़ाएगी सुशांत-कृति की ‘राब्‍ता’, ढेरों किसिंग सीन्‍स और पुनर्जन्‍म का लगेगा तड़का सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के फैन्‍स इस जोड़ी को स्‍क्रीन पर देखने के लिए बेकरार थे । उन्‍हें क्‍या पता था ‘राब्‍ता’ के जरिए टूटने वाला उनका सब्र इतना एक्‍साइटिंग होगा । फिल्‍म के ट्रेलर से पहले आए दो पोस्‍टर में कहीं भी इस बात का जिक्र तक नहीं था कि ये फिल्‍म एक लव ट्रायंगल होने वाली है वो भी जन्‍मों-जन्‍म की कहानी पर । ट्रेलर में सुशांत-कृति की जोड़ी लग रही है सुपर हॉट । ढेर सारे किसिंग सीन्‍स से भरी ये फिल्‍म एक इंटेन्‍स लव स्‍टोरी को पर्दे पर उतारेगी ।

सुशांत-‍कृति और जिम सर्भ का ये लव ट्रायंगल पुनर्जन्‍म पर बेस्‍ड है । फ्लैशबैक का जो लुक सामने आया है वो कमाल का है । सुशांत एक

फायटर के रूप में नजर आ रहे हैं, जबकि कृति एक रानी बनी हुई नजर आ रही है । जिम सर्भ को आपने नीरजा फिल्‍म में आतंकवादी खलील के रोल में देखा है । दिनेश विजान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के का ट्रेलर आपको कई जगह बाहुबली की याद दिलाता है ।

फ्लैशबेक में सुशांत-कृति का लुक स्‍टनिंग है जबकि सबसे ज्‍यादा हैरान कर रहे हैं जिम सर्भ । इन सभी के ड्रेसिंग और मेकअप पर जबरदस्‍त
 काम किया गया है । फिल्‍म का ये हिस्‍सा ट्रेलर के साथ ही रिवील हुआ है, क्‍योंकि अब तक इस फिल्‍म को एक लव बेस्‍ड फिल्‍म ही माना जा रहा था । लेकिन अब फिल्‍म को लेकर दर्शकों की क्‍यूरोसिटी और भी बढ़ गई है ।

फिल्‍म का ट्रेलर मुंबई में लॉन्‍च किया गया । ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान सुशांत ने बताया कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर ने ‘राब्‍ता’ से पहले उनसे दूसरी 4स्क्रिप्‍ट्स पर बात की थी ।

लेकिन सुशांत को जब ‘राब्‍ता’ सुनाई गई तो वो फौरन इस फिल्‍म को करने के लिए मान गए । बहरहाल फिल्‍म 9 जून को रिलीज होने वाली है, तब तक आप इसके ट्रेलर को देखिए और बॉलीवुड की ताजातरीन जोड़ी सुशांत-कृति के सीन्‍स को एंज्‍वॉय कीजिए ।

You May Also Like

English News