जूही चावला का हाथ मांगने उनके घर गए थे सलमान, परिवार ने इस वजह से किया था इनकार

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अक्सर ही अपने जलवो को लेकर स्पॉटलाइट में रहते हैं. हर सवाल का बेबाकी से जबाव देने वाले सलमान खान अक्सर ही किसी सवाल को टालते दिखाई देते हैं तो वो शादी का सवाल. ये एक ऐसा सवाल है जो पिछले कई सालों से सलमान के आगे पीछे घूम रहा है लेकिन वो हैं कि इससे ज्यादा से ज्यादा दूरियां बनाना पसंद करते हैं. खैर, सलमान खान का एक काफी पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर सामने आया है जिसमें वो अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं.बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अक्सर ही अपने जलवो को लेकर स्पॉटलाइट में रहते हैं. हर सवाल का बेबाकी से जबाव देने वाले सलमान खान अक्सर ही किसी सवाल को टालते दिखाई देते हैं तो वो शादी का सवाल. ये एक ऐसा सवाल है जो पिछले कई सालों से सलमान के आगे पीछे घूम रहा है लेकिन वो हैं कि इससे ज्यादा से ज्यादा दूरियां बनाना पसंद करते हैं. खैर, सलमान खान का एक काफी पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर सामने आया है जिसमें वो अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं.   Video: रेखा के साथ प्रियंका चोपड़ा का 'रफ्ता-रफ्ता' वायरल, हू-ब-हू धर्मेंद्र की तरह किया डांस   इतना ही नहीं सलमान खान ने इस वीडियो में खुलासा किया है वो जिस अभिनेत्री का हाथ मांगने उनके घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे उनके पापा ने मना कर दिया था. आपको जानकर हैरानी होगी ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय हीरोइनों में शुमार जूही चावला थीं. जी हां सलमान के इस इंटरव्यू से तो साफ है कि अलग जूही चावला का परिवार तैयार होता तो उनकी शादी हो गई होती.   'धड़क' देखने के बाद धड़का जाह्नवी कपूर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का दिल, दिया ये रिएक्शन   सलमान खान के वायरल हो रहे इस इंटरव्यू की बात करें तो होस्ट उनसे जूही चावला के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सलमान जूही के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं, "वो बहुत अच्छी हैं. बहुत प्यारी लड़की है. मैने उनके पापा से पूछा की अगर वो हमारी शादी करवा दें. लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया." इसके बाद होस्ट ने सलमान खान से मना करने का कारण पूछा. इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, "ये उनके बिल में फिट नहीं बैठा.

इतना ही नहीं सलमान खान ने इस वीडियो में खुलासा किया है वो जिस अभिनेत्री का हाथ मांगने उनके घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे उनके पापा ने मना कर दिया था. आपको जानकर हैरानी होगी ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय हीरोइनों में शुमार जूही चावला थीं. जी हां सलमान के इस इंटरव्यू से तो साफ है कि अलग जूही चावला का परिवार तैयार होता तो उनकी शादी हो गई होती.

सलमान खान के वायरल हो रहे इस इंटरव्यू की बात करें तो होस्ट उनसे जूही चावला के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सलमान जूही के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं, “वो बहुत अच्छी हैं. बहुत प्यारी लड़की है. मैने उनके पापा से पूछा की अगर वो हमारी शादी करवा दें. लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया.” इसके बाद होस्ट ने सलमान खान से मना करने का कारण पूछा. इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, “ये उनके बिल में फिट नहीं बैठा.

You May Also Like

English News