जेम्‍स एंडरसन ने ढाया कहर टीम इंडिया 107 रन हुई ढेर

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही  है. जहां बारिश के कारण पहले दिन का खेल नहीं हो सका था. दूसरे दिन खेल की शुरुआत हुई जिसमे इंग्लैंड ने भारतीय बल्लेबाज़ों को मैदान पर ज्यादा देर तक रहने का कोई मौका नहीं दिया और आधे दिन में ही भारतीय टीम को समेट कर रख दिया.भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही  है. जहां बारिश के कारण पहले दिन का खेल नहीं हो सका था. दूसरे दिन खेल की शुरुआत हुई जिसमे इंग्लैंड ने भारतीय बल्लेबाज़ों को मैदान पर ज्यादा देर तक रहने का कोई मौका नहीं दिया और आधे दिन में ही भारतीय टीम को समेट कर रख दिया .   लॉर्ड्स टेस्ट : क्रिकेट के मक्का पर भारत की पहले बल्लेबाजी    बारिश से प्रभावित दूसरे दिन भी सिर्फ 35.2 ओवरों का खेल हो सका जिसमें भारतीय टीम अपनी पहली पारी में केवल 107 रनों पर ही ढेर हो गई. बारिश के कारण इंग्लैंड के गेंदबाज़ो को पिच से भी काफी मदद मिल रही थी. इस मैच में एंडरसन ने 20 रन देकर पांच विकेट लिए. क्रिस वोक्स को दो सफलताएं मिलीं. इस दौरान  भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए.  युथ ओलिंपिक में पहली बार दिखेगा भारत की जूनियर हॉकी टीमों का जलवा    इस मैच के दौरान सब कुछ इंग्लैंड के पक्ष में ही हुआ सिवाए फील्डिंग को छोड़ कर इंग्लैंड के फील्डर अगर मौक़े न गवाते तो भारत बहुत पहले ही आउट हो गया होता और इंग्लैंड दूसरे दिन कुछ रन बना लेता. इससे पहले दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. मुरली पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ही चलते बने.

बारिश से प्रभावित दूसरे दिन भी सिर्फ 35.2 ओवरों का खेल हो सका जिसमें भारतीय टीम अपनी पहली पारी में केवल 107 रनों पर ही ढेर हो गई. बारिश के कारण इंग्लैंड के गेंदबाज़ो को पिच से भी काफी मदद मिल रही थी. इस मैच में एंडरसन ने 20 रन देकर पांच विकेट लिए. क्रिस वोक्स को दो सफलताएं मिलीं. इस दौरान  भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए.

इस मैच के दौरान सब कुछ इंग्लैंड के पक्ष में ही हुआ सिवाए फील्डिंग को छोड़ कर इंग्लैंड के फील्डर अगर मौक़े न गवाते तो भारत बहुत पहले ही आउट हो गया होता और इंग्लैंड दूसरे दिन कुछ रन बना लेता. इससे पहले दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. मुरली पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ही चलते बने.

You May Also Like

English News