जेल में बंद ‘चन्द्रशेखर आजाद’ उर्फ ‘रावण’ पर जानलेवा हमला, भीम आर्मी ने प्रशासन को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

सहारनपुरः विगत दिनों पहले सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा के मामले में जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण व जिलाध्यक्ष कमल वालिया पर बैरक में जानलेवा हमला होने की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं इसके साथ-साथ जेल में तोड़फोड़ भी की गई है।जेल में बंद 'चन्द्रशेखर आजाद' उर्फ 'रावण' पर जानलेवा हमला, भीम आर्मी ने प्रशासन को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

वहीं इसके विरोध में भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया है।

दरअसल बीती दोपहर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले सैंकड़ों कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में जमा हुए और जेल प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने डीएम व एसएसपी के नाम प्रेषित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए आरोप लगाया गया कि 2 दिन पूर्व जिला कारागार के बैरक नम्बर 9 में बंद भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण पर हमला किया गया और बैरक में तोड़फोड़ भी की गई है। उन्होंने कहा कि यह सब जेल प्रशासन के इशारे पर हुआ है और जेल में ही भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया का भी उत्पीड़न हो रहा है। एेसे में इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि जिला कारागार में मिलाई पर गई कमल वालिया की मां व अन्य भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने वापस आने पर यह जानकारी दी है।

You May Also Like

English News