जेल में मुलाकात के दौरान हनीप्रीत से भाई-बहन ने कही ये बड़ी बात, जानिए क्या बोले?

राम रहीम की ‘दुलारी’ हनीप्रीत से मिलने के लिए भाई और बहन आए तो उनकी करीब 14 मिनट बात हुई और उन्होंने उससे कई बड़ी बातें कहीं, जानिए।जेल में मुलाकात के दौरान हनीप्रीत से भाई-बहन ने कही ये बड़ी बात, जानिए क्या बोले?

अब 20 हजार से ज्यादा फीस वाले स्कूलों पर CM योगी कसेंगे शिकंजा…

सोमवार को पेशी के बाद हनीप्रीत के परिजन शाम के समय उससे मिलने पहुंचे। जेल प्रशासन ने परिजनों को मीडिया से बचाने की पूरी कोशिश की और उन्हें अलग कंप्यूटर रूम में बैठाया गया। हनीप्रीत की भाभी सोनाली, बहन अनु और भाई साहिल ने करीब 14 मिनट की मुलाकात की। शाम चार बजकर 34 मिनट पर हनीप्रीत के परिजन जेल परिसर में दाखिल हुए और चार बजकर 48 मिनट पर मुलाकात कक्ष से बाहर आए।

सूत्रों के मुताबिक, मुलाकात के दौरान हनीप्रीत से भाई, भाभी और बहन ने कहा कि वह किसी तरह की चिंता न करे। उसे जल्दी ही जेल से निकाल लिया जाएगा। वह बस खुद को मजबूत बनाए रखे। तीनों ने हनीप्रीत से कोर्ट के मामले में बातचीत की और जल्द ही बाहर निकलवाने की बात कही। दूसरी ओर, पुलिस ने जेलमंत्री के आदेशों को दरकिनार करते हुए गेट तक भी मीडिया के नहीं आने दिया और न ही अंदर की एक्टिविटी ब्रीफ की।
 बता दें कि हनीप्रीत की सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पंचकूला कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 17 नवंबर का दिन तय किया है। ऐसे में हनीप्रीत की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ा दी गई है। पंचकूला में हिंसा भड़काने और इसकी साजिश की आरोपी हनीप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज है।
 हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी। बचाव पक्ष के वकील ने बताया कि हनीप्रीत को 17 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फिलहाल हनीप्रीत की जमानत के लिए अर्जी नहीं दी गई है, लेकिन इस मामले का अध्ययन किया जा रहा है।

You May Also Like

English News