जेल में शशिकला को मिला VIP ट्रीटमेंट! खाली सेल में करती थीं लोगों से मुलाकात…

VIP ट्रीटमेंट मामले में AIADMK नेता शशिकला की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। कर्नाटक जेल सूत्रों के मुताबिक शशिकला को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिला। उनकी प्राइवेसी न खत्म हो इसलिए पास की पांच सेल को खाली रखा गया। और उनकी सेल में फ्लेट स्क्रीन टीवी लगाया गया। शशिकला ने खाली पड़ी सेल को लोगों से मिलने के लिए प्रयोग किया।  जेल में शशिकला को मिला VIP ट्रीटमेंट! खाली सेल में करती थीं लोगों से मुलाकात...जानिए इन कारणों से नामंजूर हो सकता है मायावती का इस्तीफा, लालू बोले-बिहार से भेजेंगे राज्यसभा

यह विवरण तस्वीरों और एक वीडियो के साथ सामने आया है जो स्थानीय चैनलों पर प्रसारित किया गया है। जिसमें 150 फुट लंबी कॉरिडोर दिखाते हैं, जो 61 साल पुरानी सेल की ओर जाता है, जो कथित रूप से शशिकला का सुइट है। 

गौरतलब है कि शशिकला पर VIP ट्रीटमेंट का आरोप लगाने वाली DIG डी रूपा को बंगलुरू में ट्रैफिक डिपार्टमेंट में ट्रांसफर कर दिया गया था।  गुरुवार को पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया थी कि शशिकला ने वरिष्ठ जेल अधिकारियों को 2 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी। उन्होंने एक किचन भी बनवाया जहां केवल उनके लिए खाना बन सके। 

आपको बता दें कि शशिकला फरवरी से ही बंगलुरू जेल में भ्रष्टाचार के आरोपों में बंद हैं।वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने शशिकला पर लगे आरोपों पर जांच के आदेश दिए हैं। प्रशासन ने कहा कि डी रूपा का ट्रांसफर निष्पक्ष जांच का हिस्सा है। 

You May Also Like

English News