जेल से निकलने के बाद सलमान का पहला शूट, ऐसा दिखा अंदाज

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल से रिहा होने के कुछ दिन बाद सलमान खान अब काम पर लौट चुके हैं. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रेस-3 की शूटिंग शूरू कर दी है. वे मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं. रेस-3 के सेट पर पहले दिन पहुंचे सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.फिल्म रेस सीरीज का तीसरा भाग है. फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह होंगी. फिल्म की रिलीज डेट 15 जून, 2018 रखी गई है.

इस शूटिंग शेड्यूल में सलमान खान के साथ जैकलीन और डेजी शाह भी स्पॉट की गईं.

सलमान खान टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए. एक्टर की जेल से निकलने के बाद सेट पर ये पहली तस्वीर है.

बता दें, सजा सुनाए जाने के बाद अब सलमान बिना इजाजत के देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेस 3 का अहम हिस्सा विदेश में शूट होना था, लेकिन सलमान को विदेश जाने की इजाजत न होने के कारण फिल्म का शूटिंग शेड्यूल निर्माताओं ने बदल दिया. अब बाकी शूटिंग भारत में ही होगी.

सलमान खान ने जेल से निकलने के बाद स्कूल के बच्चों के साथ समय बिताया था. साथ ही वे रेस-3 के को-स्टार साकिब सलेम की बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे.

फिल्म रेस सीरीज का तीसरा भाग है. फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह होंगी. फिल्म की रिलीज डेट 15 जून, 2018 रखी गई है.

 
 
 
 

You May Also Like

English News