जेल से निकलने के बाद सलमान खान ने अबतक किए ये 5 काम

20 साल पुराने काला हिरण श‍िकार मामले में बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है. इस मामले में दो दिन जेल में रहने के बाद सलमान खान को शनिवार जमानत मिल गई. वहीं, बाहर आने के अगले ही दिन सलमान अपने रुटीन में बिजी हो गए. जानें उन्होंने अब तक क्या-क्या किया.सलमान खान को काला हिरण श‍िकार मामले में दोषी पाया गया है. उन्हें मामले की अगली सुनवाई के दिन 7 मई को कोर्ट में पेश होना है.

1. शनिवार मुंबई पहुंचे सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचते ही फैंस ने जबरदस्त स्वागत किया. पहली बार हुआ जब फैंस ने सलमान खान का वेलकम आतिशबाजियों के साथ किया. फैंस से मिले इस प्यार को देख सलमान काफी भावुक भी हो गए. उन्होंने इशारों में आए हुए लोगों को घर जाकर आराम करने को कहा.

2. बॉलीवुड सुल्तान के लिए बीते दिन काफी मुश्किल भरे थे. ऐसे में गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचते ही सबसे पहले उनसे मिलने कटरीना कैफ पहुंची. बता दें कटरीना सलमान की 5 अप्रैल को हुई सुनावाई से पहले भी सिद्धविनायाक मंदिर प्रार्थना करने अर्प‍िता खान के साथ गईं थीं.

3. कटरीना के बाद कई सेलेब सलमान से उनकी खैरियत पूछने उनके घर पहुंचे. इनमें सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, डेजी शाह, मलायका, साकीब सलीम, वरुण धवन, जैकलीन शामिल थे.

4. रविवार सुबह होते ही सलमान सबसे पहले एक स्कूल के प्रोग्राम में बच्चों से मिलने पहुंचे. यहां सलमान ने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की और आइस्क्रीम का लुत्फ उठाया. सलमान के ये वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

5. दबंग खान ने रविवार की शाम अपने रेस 3 को स्टार साकिब का बर्थडे मनाया. इस पार्टी में रेस 3 की पूरी कास्ट पहुंची थी.

6. सोमवार को सलमान ने फैंस से मिली प्यार की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर श‍ुक्र‍िया अदा किया. उन्होंने लिखा, जो लोग भी मेरे साथ हैं वो अपनी उम्मीद नहीं छोड़ें. मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया.

सलमान खान को काला हिरण श‍िकार मामले में दोषी पाया गया है. उन्हें मामले की अगली सुनवाई के दिन 7 मई को कोर्ट में पेश होना है.

 

You May Also Like

English News