जैकलीन ने TV शो पर बच्चे को जबरदस्ती लगाया गले, नाराज फैंस बोले- माफी मांगो

फिल्म रेस-3 की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बच्चे को जबरदस्ती गले लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. जैकलीन फिल्म रेस-3 के प्रमोशन के लिए सलमान खान और अनिल कपूर के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंची थीं. यहां उन्हें एक बच्चे की परफॉर्मेंस अच्छी लगी तो उन्होंने बच्चे से कहा कि वह उसे गले लगाना चाहती हैं. बच्चे ने साफ तौर पर ऐसा करने से मना कर दिया.ऐसे तमाम कमेंट्स इस पोस्ट पर अब तक किए जा चुके हैं. हालांकि इसी बहाने पोस्ट पर एक्टिविटी भी हो रही है और 1 दिन के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोग पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.

जैकलीन ने जब बच्चे से उन्हें हग नहीं करने देने की वजह पूछी तो उसने कहा कि उसका मन नहीं है. इस पर सलमान ने बात को मजाक में उड़ाया और जैकलीन के साथ स्टेज पर पहुंच गए. सलमान ने बच्चे को पकड़ लिया और जैकलीन ने उसे गले लगाया. बच्चे की इच्छा के विरुद्ध उसे गले लगाने के लिए जैकलीन के फॉलोअर्स उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें उससे माफी मांगनी चाहिए.

पोस्ट पर तमाम निगेटिव कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मुझे यह वीडियो देख कर उतना ही असहज महसूस हो रहा है जैसे उस बच्चे को हुआ होगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको उस बच्चे से माफी मांगनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- तुम्हें कैसे यह समझ में नहीं आया कि बच्चा तुम्हें गले नहीं लगाना चाहता. साफ दिख रहा है कि वह असहज है. क्योंकि आप एक्ट्रेस हैं और आपको लगता है कि बच्चा क्यूट है तो आप खुद को किसी पर थोप नहीं सकतीं.

ऐसे तमाम कमेंट्स इस पोस्ट पर अब तक किए जा चुके हैं. हालांकि इसी बहाने पोस्ट पर एक्टिविटी भी हो रही है और 1 दिन के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोग पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.

You May Also Like

English News