जैकी श्रॉफ: जब Big B के बच्चों ने ऑटोग्राफ मांगा, तब मुझे अहसास हूआ कि मैं मशहूर हो गया हूं

 जैकी श्रॉफ 90 के दशक के बेहद चर्चित सितारों में से एक हैं और उन्‍होंने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में चॉल से अपने शुरुआत की थी. जैकी श्रॉफ ने ‘100 डेज’ और ‘रंगीला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध नाम बन चुके हैं. बॉलीवुड में अपने करियर के इतने सालों बाद जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बच्चे जब उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आए तो उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गये हैं.

अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने बताया कि वह चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे और बच्चन ने एक पांच सितारा होटल में पूरी ऊपरी मंजिल किराए पर ले रखी थी. मैं भी उसी होटल में रूका हुआ था. श्रॉफ ने कहा, ‘‘मैंने वेटर से पूछा कि वह (बच्चन) किस समय आएंगे, क्योंकि मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था. लेकिन मैंने देखा कि उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गये. मैने कहा ‘वाह, यहां मैं अमिताभ बच्चन को देखने का इंतजार कर रहा हूं और उनके बच्चे हमारे ऑटोग्राफ चाहते हैं.’ तब मुझे अहसास हूआ कि मैं मशहूर हो गया हूं.’

बता दें कि जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्‍चन ‘सरकार 3’ और ‘एकलव्‍य’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. जैकी श्रॉफ अपनी पहली ही फिल्‍म ‘हीरो’ से सुपरहिट हो गए थे.  दक्षिण मुंबई में एक चॉल से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह अभिनेता बनेंगे लेकिन उनके पिता का हमेशा मानना था कि मुझे जीवन में बेहतर चीज मिलना तय है. जैकी श्रॉफ की अगली फिल्म करण ललित भूटानी के निर्देशन में बनी ‘फेमस’ है. एक जून को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, के के मेनन और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे.

You May Also Like

English News