जॉगिंग करने गई थी नेहा धूपिया, लड़के ने की ऐसी बदतमीजी…

इन दिनों टीवी पर टॉक शो No Filter Neha को लेकर चर्चा में आईं एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ मुंबई के जॉगर्स पार्क में एक चौंकाने वाली घटना की खबर आई है. खबरों की माने, नेहा धूपिया हाल ही मुंबई के जोगर्स पार्क में जोगिंग कर रहीं थी कि अचानक एक शख्स उनकी पीछा करने लगा. पहले तो नेहा ने उसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन हद तब हो गई जब उसने नेहा धूपिया के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दी.जॉगिंग करने गई थी नेहा धूपिया, लड़के ने की ऐसी बदतमीजी...

नेहा धूपिया ने इस घटना के बारे में एक और चौंकाने वाली बात का खुलासा किया. नेहा ने बताया कि कैसे वो शख्स नेहा का हाक पकड़कर उनसे रोडीज शो में एंट्री दिलवाने के लिए फीख मागने लगा. नेहा ने कहा, मेरे पास रोडीज के अगले सीजन के लिए एंट्रीज आ रही हैं, लोग ये बात क्यों नहीं समझते कि ये सब मेरे हाथ में नहीं है. मुझे जॉगर्स पार्क में एक ऐसे अजीब शख्स का सामना करना पड़ा है जो मेरे से रोडीज में एंट्री करवाने के लिए भीख मांग रहा था.

नेहा धूपिया इस साल रोडीज के जजिस में से एक जज थीं. नेहा धूपिया ने रणविजय, निखि‍ल चिनप्पा और प्रिंस नरूला के साथ मिलकर रोडीज के आखि‍री सीजन को जज किया था.

 

You May Also Like

English News