जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण का सामने आया पोस्टर..

काफी लम्बे समय से जॉन की आगामी फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण सुर्खियों में बनी हुई है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म पहला पोस्टर आज सामने आ चुका है।जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण का सामने आया पोस्टर..इस फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत करेंगे रेमो डिसूजा..

इस पोस्टर को जॉन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस पोस्टर के जरिए आपको फिल्म के बैकड्रॉप की जानकारी काफी हद तक मिल जाएगी। इस फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो यह काफी दिसचस्प है। पोस्टर में आप देख सकते है कि जॉन के चेहरे की परछाई नजर आ रही है और साथ ही पोखरण के मैप की झलक भी इस पोस्टर में देखने को मिल रही है। 

बता दें कि इस फिल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी को सैविन कदरोस और संयुक्चा चावला शेख ने लिखा है। इससे पहले इन दोनों ने सोनम कपूर स्टारर नीरजा की कहानी को लिखा था।

जॉन ने इस फिल्म के बारे में बताया था कि हमारी फिल्म परणाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण में दर्शकों को साल 1998 के परमाणु परीक्षण की दास्तां देखने को मिलेगी। यह एक ऐसा मिशन था जिसमें भारतीय सेना, साइंटिस्ट, इंजीनियर और सेटेलाइट एक्सपर्ट्स साथ आ गए थे और सभी ने मिलकर देश को गौरवांतित किया था।

 

You May Also Like

English News