जॉर्डन की क्वीन से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, रिफ्यूजी कैम्प में जाने पर हुई थीं ट्रोल

आईएएनएस. जॉर्डन की यात्रा के आखिरी दिन प्रियंका चोपड़ा ने क्वीन रानिया से मुलाकात की. प्रियंका ने कहा कि रानी से मिलकर वह खुद को खुशकिस्मत और सम्मानित महसूस कर रही हैं.जॉर्डन की क्वीन से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, रिफ्यूजी कैम्प में जाने पर हुई थीं ट्रोलफिर से कंगना रनौत की वजह से ऋतिक ने कर दी एक और बड़ी गलती….

प्रियंका ने जॉर्डन की रानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह वास्तव में ‘प्रेरणास्रोत’ हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, ‘मुझे जॉर्डन की क्वीन रानिया के साथ एक बार फिर मिलने का सौभाग्य और सम्मान मिला.इस बार अमान में. सीरियाई शरणार्थी संकट के दौरान जॉर्डन का समर्थन व सहयोग अद्भुत रहा. दिन प्रतिदिन अच्छा काम जारी है.

सीरियाई शरणार्थियों के बीच प्रियंका, ट्रोल्स को दिया ये जवाब

बता दें कि प्रियंका यूनिसेफ की ब्रैंड एम्बेसडर की हैसियत से जॉर्डन गई थीं. उनके इसी दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने कहा था कि उन्हें विदेशी बच्चों की बजाय अपने देश के बच्चों की ओर ध्यान देना चाहिए. इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि वे पिछले एक दशक से यह काम कर रही हैं. एक बच्चे की पीड़ा दूसरे से अलग नहीं हो सकती. 

प्रियंका ने बताया कि वे अगले सप्ताह न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में वह रानिया से मिलने का उत्सुकता से इंतजार कर रही हैं, जहां दोनों अपने विचार सामने रखेंगी.

loading...

You May Also Like

English News