जोधपुर से ‘ठग्स..’ की शूटिंग कर लौटे अमिताभ, पोती के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग खत्म कर मुंबई वापस लौट चुके हैं. उन्होंने सफर के दौरान की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही एक और फोटो साझा की है जिसमें वो अपनी पोती नव्या नवेली के साथ नजर आ रहे हैं.जोधपुर से 'ठग्स..' की शूटिंग कर लौटे अमिताभ, पोती के साथ शेयर की फोटोसफर के दौरान वाली फोटो एक चार्टर्ड प्लेन की है. जबकि दूसरी फोटो में वो नव्या के साथ मुस्करा कर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में उन्होंने कैप्शन लिखा है कि घर जहां पर प्यार है.

नव्या की अगर बात करें तो वो आजकल छुट्टियां मनाने घर आई हुई हैं. वो युनाइटेड स्टेट में रहती हैं और वहीं अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने नव्या और आराध्या के नाम एक लेटर लिखा था और उनके साथ अपने तजुर्बे को शेयर किया था. 

ये अफवाह भी बीच में फैली थी कि नव्या फिल्म इंटस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. उनकी मां श्वेता से जब इस बारे में पूछा गया तो वे अपनी बेटी के लिए फिक्रमंद नजर आईं. उन्होंने कहा कि फिल्मों में काम करना देखने में जितना आसान लगता है वास्तविक्ता में उतना ही कठिन है.

अमिताभ की बात करें तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के बाद अब ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

You May Also Like

English News