जोहानसबर्ग टेस्ट : रोहित की जगह आ सकते हैं ये खिलाड़ी…

साउथ अफ्रीका दौरे पर अपने शुरूआती दोनों टेस्ट गंवाने वाली भारतीय टीम, 24 जनवरी से जोहानसबर्ग में होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट में अजिंक्या रहाणे को खिला सकती है. उन्हें वन डे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक लगाने वाले विश्व के एकमात्र बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की जगह लिया जा सकता है, आपको बता दें की अजिंक्या रहाणे विदेशों में सबसे सफल भारतीय बल्लेबाज़ों में से एक हैं.जोहानसबर्ग टेस्ट : रोहित की जगह आ सकते हैं ये खिलाड़ी...

गौरतलब है कि भारत ने दोनों टेस्ट मैच अपने लचर बल्लेबाज़ी प्रदर्शन की वजह से हारे थे. अजिंक्या रहाणे एक जाने-माने टेस्ट बल्लेबाज़ हैं, लेकिन उन्हें पहले दोनों टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. उनकी जगह फटाफट क्रिकेट के हिटमैन रोहित शर्मा को उनके पिछले प्रदर्शन को देखते हुए लिया गया था. लेकिन रोहित अफ्रीका में अपनी काबिलियत सिद्ध करने में नाकाम रहें हैं.

पहले से ही सीरीज गंवा चुका भारत, 24 जनवरी से होने वाले आखिरी टेस्ट में अपनी इज्जत बचाने के लिए उतरेगा, वहीं अफ्रीका इस मैच को जीतकर भारत का सूपड़ा साफ़ करना चाहेगी. मौजूदा हालातों को देखते हुए अफ्रीका की मंशा पूरी होने के आसार ज्यादा हैं. 

You May Also Like

English News