जो काम कांग्रेस ने 15 सालों में नहीं किया, वो मै 15 महीनों में करके दिखाऊंगा: पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इंफाल में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में बीजेपी का सीधा मुकाबला कांग्रेस से है। पीएम मोदी की रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की ताकत बताई। मोदी ने कहा इन 15 सालों में जो काम आज तक कांग्रेस ने नहीं किया वो काम अब बीजेपी सरकार 15 माह में करके दिखाएगी। 

पीएम मोदी ने मणिपुर वालों से सेवा का अवसर मांगा। उन्होने कहा बस एक बार बीजेपी पर भरोसा करके देखो हम पूरे मणिपुर का नक्शा बदल देंगे। मोदी ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि मणिपुर को कांग्रेस पूरी तरह से बर्बाद कर चुकी है। उन्हे एक दिन भी राज्य में रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि पूर्वी भारत के विकास के बगैर हिंदुस्तान का विकास अधूरा है। 
 
पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर के सीएम पिछले पांच सालों से बैठे हुए हैं लेकिन सिर्फ बैठे हैं अब तक कुछ काम नहीं किया। हालांकि मोदी ने बताया कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि अब मणिपुर बीजेपी के रंग में रंग चुका है। बता दें कि मणिपुर में पीएम मोदी के चुनावी रैली से पहले राजधानी इम्फाल में शुक्रवार को पुलिस ने एक ग्रेनेड बम बरामद किया था। वहीं दूसरी तरफ उग्रवादियों ने भी मोदी के मणिपुर दौरे का विरोध करते हुए पूरे राज्य में बंद का ऐलान किया है। उग्रवादी संगठनों के समूह को-कॉम का कहना है कि बंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इम्फाल छोड़ने तक ये बंद प्रभावी रहेगा।

You May Also Like

English News