जो ‘मि. इंडिया’ से स्टार बनी थी नन्ही ‘टीना’, अब कर रही है ये काम, जानिये

क्या आपको फिल्म ‘मि.इंडिया’ की वो टीना नाम की छोटी सी बच्ची याद है जो अनिल कपूर और श्रीदेवी की जान थी ? टीना का किरदार निभाने वाली इस बच्ची का नाम है हुजान खोदाइजी। हुजान अब बड़ी हो चुकी हैं और काफी हॉट भी हैं।जो 'मि. इंडिया' से स्टार बनी थी नन्ही 'टीना', अब कर रही है ये काम, जानिये यह भी पढ़े: अभी-अभी: महेंद्र बाहुबली को मिला सबसे बड़ा लाइसेंस…

आप सभी ने फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ जरूर देखी होगी और सभी को याद भी होगा कि मिस्टर इंडिया बने अनिल कपूर श्रीदेवी के साथ मिलकर किस तरह अनाथ बच्चों की देखभाल करते हैं और उन्हें विलेन से बचाते हैं।

फिल्म में बहुत सारे बच्चे थे लेकिन एक बच्ची थी जो बहुत स्पेशल थी। अनिल कपूर और श्रीदेवी के साथ साथ डायरेक्टर शेखर कपूर की जान भी उसमें बसती थी।

 बच्ची का नाम था टीना।  श्रीदेवी और फिल्म के बाकी सभी मेंबर्स को टीना से इस कदर लगाव था कि एक सीन के दौरान जब टीना को ताबूत में लिटाया गया तो श्रीदेवी सहित सभी लोग रोने लगे।

क्या था पूरा किस्सा ? जानिए अगली स्लाइड में – 

सीन के मुताबिक, टीना की मौत के बाद उसे ताबूत में लिटाना था और बाकी बच्चों को उस पर फूल चढ़ाने थे। शूट शुरू हुआ..टीना को ताबूत में लिटा दिया गया और बच्चे बारी-बारी से आकर टीना के ऊपर फूल चढ़ाने लगे, लेकिन हर बार टीना और सभी बच्चे हंस पड़ते और शूट खराब हो जाता। निर्देशक शेखर कपूर को कुछ समझ नहीं आ रहा था। आखिरकार जैसे तैसे टीना को शेखर कपूर ने एक प्लान बनाकर सुला दिया। जब टीना सो गई तो शूट शुरू हुआ।

लेकिन ये क्या…जैसे ही बच्चे ताबूत में सोती हुई टीना पर फूल चढ़ाने आए वो रोने लगे। टीना को ऐसे देख सभी का दिल पसीज उठा। श्रीदेवी भी खुद को रोक नहीं पाईं और रोने लगीं। उनसे टीना को ऐसे रूप में देखा नहीं गया।

 ये हुजान खादाइजी का की मासूमियत का ही कमाल था कि उन्होंने टीना के किरदार को ऐसा गढ़ा कि हर कोई उनका कायल हो गया।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये टीना कौन है और कहां है ? टीना का किरदार निभाने वाली इस बच्ची का नाम है हुजान खोदाइजी। हुजान अब बड़ी हो चुकी हैं और काफी ग्लेमरस भी हो चुुकी है।

You May Also Like

English News