ज्यादातर लड़कियों के पर्स में होती है ये सारी चीजें

ज्यादातर लड़कियों के पर्स बहुत ही भारी भरकम होते है क्योकि वे पर्स में कई सारी ऐसी चीजे रखती है जो किसी को बताने में ठीक नहीं समझती है और अपने पर्स से किसी को हाथ भी नहीं लगाने देती है, खासकर लड़को को तो बिलकुल नहीं क्योकि वे नहीं चाहती कि लड़के जाने कि उनके पर्स में क्या है. लेकिन आज हम जानेंगे कि लड़कियों के बेग में ऐसा क्या होता है जो वे किसी को भी अपने बैग में हाथ नहीं लगाने देती है.ज्यादातर लड़कियों के पर्स में होती है ये सारी चीजें

लड़कियों के बैग में केश मिले न मिले लेकिन आपको उनके पर्स में मेकअप का सामान जरूर मिल जायेगा, कंघी, आइना और मॉइसचुराइजर, काजल, बेसिक कॉम्पैक्ट पाउडर, लिप्स्टिक, सेफ्टी पिन, और रबर बैंड ऐसे कई तरह की चीजे उनके पर्स में मिल जाएगी. क्योकि लड़कियां बिलकुल नहीं चाहती है कि उनका चेहरा कभी भी खराब दिखे. इसलिए हर मौसम में वे इन चीजों को बैग में रखती हैं.

जब लड़की बाहर होती है और ऐसे में वे बोर होने लगती है तो गाने सुनती है या फिर कुछ खाती है, इसलिए उनके बेग में ड्राई फ्रूट्स, नमकीन, एनर्जी बार या फल जरूर रखती है. अक्सर लड़कियां अपने पर्स में चश्मा रख कर घूमती है फिर चाहे धुप हो या न हो.

You May Also Like

English News