ज्यादा पढ़ी-लिखी बीवी ने बनाई सब्जियों की ऐसी लिस्ट, जिससे बाजार में भन्नाया पति का सिर

एक हाउस वाइफ को घर के सारे कामों के साथ-साथ कुछ बाहर के भी काम करने पड़ते हैं। जिसमें से सबसे बड़ा काम है ‘सब्जी’ की मार्केटिंग। कोई भी औरत अपने हिसाब से सब्जियों की खरीददारी करती है। आलू, तोरई, भिंडी और टिंडे किस हिसाब से और कैसे लेने हैं, इसका सबसे अच्छा ज्ञान केवल बीवीयों के पास होता है। लेकिन जिस दिन घर में पतिदेव रहते हैं, उस दिन सब्जी की खरीददारी अक्सर इन्हे ही सौंप दी जाती है। ज्यादा पढ़ी-लिखी बीवी ने बनाई सब्जियों की ऐसी लिस्ट, बाजार में भन्नाया पति का सिर#OMG: एटीएम से पैसे न‌िकाल रहे थे लोग, लेक‌िन तभी न‌िकल आया 10 फीट का….

उस वक्त बीवी के सिर पर सबसे बड़ी टेंशन आ जाती है कि पतिदेव को सब्जियों का मोल भाव कैसे समझाया जाए। ‘एक किलो आलू, आधा किलो भिंडी’ के अलावा भी बहुत कुछ चीजें समझानी पड़ती हैं। इस हाउस वाइफ ने सब्जी की खरीददारी को लेकर एक लिस्ट बनाई है जो कि वायरल हो रही है।

इस लिस्ट को देखकर बाजार में ही पति का सिर भन्ना गया। मैथेमेटिक्स से भी ज्यादा कठिन इस लिस्ट को बताया जा रहा है। अब पत्नियां जब अपने पति को सब्जी लेने के लिए मार्केट भेजेंगी तो इस लिस्ट को जरूर ध्यान में रखेंगी।

 हालांकि इस लिस्ट को देखकर यही लग रहा कि इस औरत का पति थोड़े भुलक्कड़ स्वभाव का है। लिस्ट में सब्जियों के डायग्राम भी बने हुए हैं और ये भी बताया गया है कि सब्जियों का साइज कितना होना चाहिए। इसके लिए इस लिस्ट को देखकर कुछ लोग बोल रहे कि बीवी को प्रोडक्ट मैनेजर का काम देना चाहिए। वहीं अलग अलग लोगों ने कई रिएक्शंस दिए हैं… 

You May Also Like

English News