ज्योतिरादित्य ने दी शिवराज को खुली चुनौती

मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है और इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विकास के मुद्दे पर बहस के लिए ललकारा है. खुली चुनौती देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि वो मंच तय करें, जगह तय करें और मेरे साथ विकास पर बहस करें. उन्होंने कहा कि विकास पर संवाद करने के लिए मैं तैयार हूं. सिंधिया भोपाल में सीएम हाउस तक बैलगाड़ी यात्रा निकालने से पहले कांग्रेस दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कह गए कि राहुल गांधी की मंदसौर में होने वाली रैली से BJP डरी हुई है. और वो रैली को पूरी तरह से फेल करने में जुटी हुई है.मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है और इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विकास के मुद्दे पर बहस के लिए ललकारा है. खुली चुनौती देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि वो मंच तय करें, जगह तय करें और मेरे साथ विकास पर बहस करें. उन्होंने कहा कि विकास पर संवाद करने के लिए मैं तैयार हूं. सिंधिया भोपाल में सीएम हाउस तक बैलगाड़ी यात्रा निकालने से पहले कांग्रेस दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कह गए कि राहुल गांधी की मंदसौर में होने वाली रैली से BJP डरी हुई है. और वो रैली को पूरी तरह से फेल करने में जुटी हुई है.    सिंधिया ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में घट रही है, फिर भी सरकार दाम नहीं कम कर पा रही है. सिंधिया ने कहा कि फर्जी वोटर BJP द्वारा किया गया काम है. वोटर लिस्ट में एक ही नाम के कई- कई लोग जुड़े हुए हैं. वहीं कमलनाथ ने कहा कि सरकार ने मतदाताओं को ठगा है.    आज 6 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी किसान आंदोलन के समर्थन में और मंदसौर में पिछले साल किसान आंदोलन में मारे गए किसानों की बरसी पर श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने और किसान सभा को संबोधित करने आ रहे है. जिसे लेकर पुलिस मुख्यालय ने सभी एसपी को अलर्ट जारी किया है.

सिंधिया ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में घट रही है, फिर भी सरकार दाम नहीं कम कर पा रही है. सिंधिया ने कहा कि फर्जी वोटर BJP द्वारा किया गया काम है. वोटर लिस्ट में एक ही नाम के कई- कई लोग जुड़े हुए हैं. वहीं कमलनाथ ने कहा कि सरकार ने मतदाताओं को ठगा है.

आज 6 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी किसान आंदोलन के समर्थन में और मंदसौर में पिछले साल किसान आंदोलन में मारे गए किसानों की बरसी पर श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने और किसान सभा को संबोधित करने आ रहे है. जिसे लेकर पुलिस मुख्यालय ने सभी एसपी को अलर्ट जारी किया है.

You May Also Like

English News