ज्योतिषी का दावा : 14 जुलाई 2017 दोपहर 2 बजे को आखिरी सांस लेगा पाकिस्तान

नई दिल्ली। उरी हमले के बाद पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने नंगा हो गया है। वहीं अब नक्षत्र भी उसके खिलाफ जा रहे हैं।

ज्योतिषी के अनुसार पाकिस्तानएक बड़े ज्योतिषी का कहना है कि पाकिस्तान अगले साल खत्म हो जाएगा। पाक के पास ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। वहां की हूकुमत पड़ोसी देखों में पनाह मांगे तो बेहतर होगा।
पूर्ण कालसर्प योग है पाकिस्तान में
ज्योतिषी के अनुसार पाकिस्तान के भविष्य पर चर्चा करें जिसका निर्माण दिनांक 14-08 -1947 समय सुबह 1:30 बजे स्थान कराची में हुआ था जिसमें भाग्य स्थान से पूर्ण कालसर्प योग भी है ।
इस के आधार पर पाकिस्तान की कुंडली कन्या लगन तथा मिथुन राशी की बनती है.लगन कुंडली के अनुसार नावें घर में बैठा हुआ राहु पाकिस्तान की मानवता विरोधी ताकत तथा हिंसात्मक रवैये को दर्शाता है।
मंगल गृह बबार्द कर रहा पाकिस्तान को 
दसवें घर अष्टमेश मंगल का एकादशेश चन्द्र के साथ युति पाक सरकार की शान्ति विरोधी नीति व भारत के प्रति प्रतिशोध तथा कानून व्यवस्था को प्रकट करता है .लग्नेश बुध का सूर्य और शुक्र के साथ एकादश भावः में युति बनाना मानव विरोधी ताकत के प्रति शक्ति का प्रयोग तथा उसमे अन्य राष्ट्रों का सहयोग भी दर्शाता है।
इसी लिए ज्योतिष आधार पर कुंडली विवेचन से यह बात स्पष्ट हो जाती है कि पाकिस्तान मानव विरोधी जिन ताकतों का भारत के साथ प्रयोग करता आ रहा है उसमे उसे पडोसी देशों से लाभ हो सकता है।
कैसे खत्म होगा पाक
14 जुलाई 2017 को भारत पाकिस्तान का युद्ध हो सकता है। इस युद्ध में चीन पाकिस्तान का साथ देगा। किन्तु बाद में अंतर्राष्ट्रीय दबाव के चलते चीन पीछे हटेगा और पाकिस्तान ख़त्म हो सकता है। पाकिस्तान इन दिनों चीन से संबंध सुधारने में लगा है और भारत के साथ चीन के रिश्ते लगातार नरम-गरम बने रहे हैं।
 

liveindia.live से साभार…

You May Also Like

English News