‘टाइगर’ को मिली साल की सबसे बड़ी ओपनिंग, Box Office पर कितने करोड़ की हुई कमाई

इस साल बड़ी फ्लॉप फिल्म ट्यूबलाइट से दर्शकों को निराश करने वाले सलमान खान ने हालिया रिलीज टाइगर जिंदा है से एक बार क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीत लिया है. फ्लॉप फिल्म के बाद सलमान का फैन्स के लिए टाइगर जिंदा है बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कलेक्शन का अच्छा खासा आगाज भी हो गया है. जानें पहले दिन टाइगर जिंदा है ने कितने करोड़ की कमाई की है.'टाइगर' को मिली साल की सबसे बड़ी ओपनिंग, Box Office पर कितने करोड़ की हुई कमाईअभी-अभी: बिग बी ने इस नेता को बताया अपना हीरो, किये कई बड़े खुलासे…

5 साल बाद भी टाइगर का क्रेज दर्शकों के दिलों में कम नहीं हुआ है. यही वज‍ह है कि एक था टाइगर फिल्म की सीक्वल फिल्म टाइगर जिंदा है ने ओपनिंग डे में अच्छी कमाई दर्ज की है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे प्रीडिक्शन का आंकड़ा तो फिल्म नहीं छू पाई है लेकिन पहले दिन फिल्म ने ठीक ठाक कमाई कर ली है. ट्रेड एक्सर्प्ट द्वारा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रुपये कमा लेगी. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने पहले दिन 32.93 करोड़ रुपये की कमाई की है.

साल की सबसे बड़ी ओपनर 

टाइगर जिंदा है कि ओपनिंग कलेक्शन ने फिल्म को साल की सबसे बड़ी ओपनर बॉलीवुड फिल्म बना दिया है. हालांकि बाहुबली 2 की ओपनिंग कलेक्शन(122.03 करोड़ रु) का रिकॉर्ड कोई फिल्म अब तक नहीं तोड़ पाई है लेकिन ये फिल्म डब्ड फिल्म थी. साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड फिल्म गोलमाल अगेन के नाम रहा था इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 30.14 करोड़ रहा था.

टाइगर जिंदा है कि ओपनिंग कलेक्शन को लेकर एक और दिलचस्प बात है, एक था टाइगर की ओपनिंग डे कलेक्शन भी 33 करोड़ रही थी और 5 साल बात टाइगर जिंदा है कि भी कलेक्शन 33 करोड़ रुपये दर्ज हुई है.

वीकेंड में फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा. क्र‍िटिक्स और दर्शकों के मिले शानदार रिव्यूज के चलते एक्सर्प्ट का मानना है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ रु तक की कमाई कर लेगी. फिल्म में ना सिर्फ सलमान के एक्शन बल्कि जोया के किरदार में कटरीना के स्टंट सीन्स की भी खूब चर्चा हो रही है. करीब 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. आने वाले दिनों में देखते हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या रिकॉर्ड कायम करती है?

You May Also Like

English News