‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 घंटे में 51 हजार ज्यादा मिले लाइक…

सलमान खान और कटरीना कैफ की क्रिसमस पर रि‍लीज होने जा रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर के रिलीज होने के एक घंटे बाद ही इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर भी सलमान का जादू चलता दिखाई दे रहा है.'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 घंटे में 51 हजार ज्यादा मिले लाइक...ये क्या कर बैठीं शराब के नशे में दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा…

मंगलवार सुबह तकरीबन 11:30 बजे के आसपास फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया. रिलीज के कुछ देर बाद ही लगभग 5 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. एक घंटे में करीब 51 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. जबरदस्त एक्शन के साथ ही फिल्म के लोकेशन भी देखने लायक हैं. ट्रेलर देखकर तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है.

फिल्म में आतंकी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेते हैं. अब इस समस्या से निपटने के लिए टाइगर को वापस बुलाया जाता है. ट्रेलर में सलमान पर फिल्माए गए कुछ डायलॉग्स शानदार हैं जैसे, शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता. सलमान को एक्शन अवतार में देखना काफी रोमांचक है. वहीं फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी एनर्जी से भरा हुआ है.

क्या सच्ची घटना पर बनी है फिल्म 

तीन साल पहले इराक में आईएसआईएस ने 46 भारतीय नर्सों को अगवा कर लिया था. सभी नर्स केरल से थीं. इन्हीं को बचाने की थीम पर टाइगर जिंदा है कि कहानी बनाई गई है. 2014 में सभी भारतीय नर्सों को सुरक्षित बचा लिया गया था. ट्रेलर में दावा किया गया है कि फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर है. हालांकि नर्सों को बचाने के अभियान में अभी किसी जासूसी मिशन जैसी बात सामने नहीं आई है. फिल्म के कथानक में काफी हिसा मिडिल ईस्ट का दिखाया गया है. ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई एयरलिफ्ट की याद ताजा करा सकती है.

हाई एक्शन ड्रामा है फिल्म

फिल्म में एक्शन सीन्स का खूब इस्तेमाल किया गया है. ट्रेलर में इसे देखा जा सकता है. वैसे मेकिंग के दौरान ही ये बातें सामने आ रही थीं कि एक्शन सीन्स को प्रभावी बनाने के लिए वर्ल्ड क्लास स्पेशलिस्ट की मदद ली जा रही है. टाइगर इस बार भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली फिल्म साबित हो सकती है.

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान और कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है. ये इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. चर्चा यह भी है कि टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म भी आएगी. सूत्र के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइज को आगे ले जाने का फैसला किया है.

ट्रेलर को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.  

You May Also Like

English News