टाइगर जिंदा है का पहला गाना रिलीज, देखें वीडियो

चाहे जो आए दिल में लेके इश्क-ए-इबादत
सबको गले लगाना अपने कल्चर की है आदत

लो जी, पाकिस्तानी एजेंट के इश्क में पड़े भारतीय अंडर कवर एजेंट ‘टाइगर’ ने इन पंक्तियों को ग्रीस की खूबसूरत वादियो में बोलकर अपने ‘क्रॉस-बॉर्डर रोमांस’ को जस्टिफाई कर दिया है।

टाइगर जिंदा है का रिलीज हुआ पहला गाना 'स्वैग से स्वागत', देखें वीडियो तो साहेबान, कदरदान! भाईजान ने आखिरकार अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज कर दिया है।

 ‘स्वैग से स्वागत’ को विशाल डडलानी और नेहा भसीन ने गाया है। गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने तैयार किया है। इरशाद कामिल के लिखे इस गाने को ग्रीस की खूबसूरत वादियों में धांसू स्टेप्स के साथ कोरियोग्राफ किया गया है। 

पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी, जिसका उनके फैंस को लंबे समय से इंतजार है। इस गाने की तस्वीरें पहले ही जारी की जा चुकी हैं, जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।
फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसे अब तक चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है जो कि ‘बाहुबली-2’ को मिले व्यूज़ से ज्यादा है। जानकारी के मुताबिक, ‘टाइगर जिंदा है’ 2014 में आईएसआईएस द्वारा भारतीय नर्सों के अपहरण पर आधारित है। यह फिल्म एक साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।
 

You May Also Like

English News