‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज के दिन ही बढ़ गईं बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ की मुश्किलें…

एक तरफ जहां आज सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो रही है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ के खिलाफ दिल्ली के गांधी नगर थाने में FIR दर्ज की गई थी। मामला जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर लोगों की भावनाओं को ठोस पहुंचाने का है। इस बीच खबर आ रही है कि इस मामले में राष्ट्रीय आयोग ने 7 दिन के अंदर जवाब मांगा है।'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के दिन ही बढ़ गईं बॉलीवुड के 'दबंग खान' की मुश्किलें.....तो इन तीन वजहों से अनुष्का ने रिसेप्शन के लिए चुनी सिंदूरी लाल साड़ी

टीवी शो में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत पर राष्ट्रीय आयोग ने 7 दिन के भीतर दिल्ली और मुंबई पुलिस आयुक्त से इस मामले में जवाब मांगा है। आपको बता दें कि कर्मचारी यूनियन ने आरोप लगाया गया है कि एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

यूनियन के अध्यक्ष ने बताया कि हाल में सलमान खान ने एक निजी चैनल पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर एक विशेष समुदाय के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। सलमान खान देश के बड़े सेलिब्रिटी हैं। लोग उन्हें फॉलो करते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान किसी कानूनी पचड़े में पड़े हो। इसके पहले हिट एंड रन केस और चिकारा शिकार मामले में उन्होंने सालों कोर्ट के चक्कर लगाए हैं।

 

You May Also Like

English News