टाइगर श्रॉफ ने बचपन में की थी ये गन्दी हरकत

बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ का नाम आज बॉलीवुड के सबसे हिट न्यू कमर्स में शामिल हो चूका है. पिछले महीने रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई नए रिकॉर्ड बना दिए तो साथ ही वो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी. अपनी इस फिल्म की सफता के बाद टाइगर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ शूटिंग में व्यस्त हो गए. फिल्म में उनके साथ चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ का नाम आज बॉलीवुड के सबसे हिट न्यू कमर्स में शामिल हो चूका है. पिछले महीने रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई नए रिकॉर्ड बना दिए तो साथ ही वो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी. अपनी इस फिल्म की सफता के बाद टाइगर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' शूटिंग में व्यस्त हो गए. फिल्म में उनके साथ चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.   एमटीवी के एक कार्यक्रम में टाइगर श्रॉफ ने आपने जीवन के कुछ यादगार लम्हों के बारे में बताया. टाइगर भले ही आज बेहद सीधे दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बचपन में काफी शैतानियां की है. उन्होंने इस बारे में एमटीवी टीवी पर आने वाले प्रोग्राम में बातें बताईं. टाइगर ने कहा कि यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.वहीँ दिशा पटानी ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था. मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे. हम फोन लगाते थे और कहते थे 'हाय, मैं माता बात कर रही हूं'. हम किसी का नाम ले लिया करते थे.'   इस प्रोग्राम में दोनों ने काफी चर्चाएं की . बता दें कि फिलहाल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की आगामी फिल्म 'SOFTY 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि साल 2012 में आयी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का सीक्वल है. इस फिल्म से वरुण धवन , आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. खैर फिल्म 'SOFTY 2' को इसी साल 23 नबम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.

एमटीवी के एक कार्यक्रम में टाइगर श्रॉफ ने आपने जीवन के कुछ यादगार लम्हों के बारे में बताया. टाइगर भले ही आज बेहद सीधे दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बचपन में काफी शैतानियां की है. उन्होंने इस बारे में एमटीवी टीवी पर आने वाले प्रोग्राम में बातें बताईं. टाइगर ने कहा कि यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.वहीँ दिशा पटानी ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था. मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे. हम फोन लगाते थे और कहते थे ‘हाय, मैं माता बात कर रही हूं’. हम किसी का नाम ले लिया करते थे.’ 

इस प्रोग्राम में दोनों ने काफी चर्चाएं की . बता दें कि फिलहाल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की आगामी फिल्म ‘SOFTY 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि साल 2012 में आयी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सीक्वल है. इस फिल्म से वरुण धवन , आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. खैर फिल्म ‘SOFTY 2’ को इसी साल 23 नबम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.

You May Also Like

English News