बॉस बोला अगर नहीं पूरा हुआ टारगेट तो पीना होगा टॉयलेट का पानी!

टारगेट पूरा नहीं होने पर बॉस का गुस्सा होना आम बात है। अक्सर हम सब देखते हैं कि अगर बॉस अपने कर्मी के काम से खुश नहीं है तो या तो वह उसकी सैलेरी काट लेता है या फिर उसे कंपनी से निकाल दिया जाता है। आपको भी कभी ना कभी ऑफिस की तरफ से कोई टारगेट जरूर मिला होगा। लेकिन क्या आपको कभी टारगेट पूरा न करने के लिए ऑफिस में कोई सजा मिली है या फिर कुछ ऐसा हुआ है जो बहुत ही अजीब हो। अगर नहीं तो जरा चीन में हुई इस अजीबोगरीब घटना पर गौर करिए। दरअसल, टारगेट पूरा नहीं होने पर चीनी की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऐसी सजा दी, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए।

बॉस बोला अगर नहीं पूरा हुआ टारगेट तो पीना होगा टॉयलेट का पानी!

ये भी पढ़े: मशहूर सिंगर माइली साइरस ने इंस्टा पर शेयर की ताजा photos, जिन्हें देख आप भी इन्ही के हो जायेंगे दीवाने

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ऑफिस कर्मी के ऊपर जुल्मी बॉस का कहर दिखाया जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में कंपनी के दो कर्मी टॉयलेट के फ्लश से निकलने वाले पानी को ग्लास में भरकर पी रहे हैं। उन्हें यह सजा उनके बॉस ने इसलिए दी क्योंकि वे अपना टारगेट पूरा करने से चूक गए। दोनों ने अपने गले में कंपनी की आईडी कार्ड भी पहन रखी है।

ऐसा करने के बाद उन दोनों को ही डायरिया हो गया है और वह इस समय गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें खाना खाने में भी कई तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी इन आरोपो से साफ इंकार कर रही है। कंपनी का कहना है कि ये कर्मी कंपनी को बदनाम करने के लिए झूठ बोल रहे हैं। फिलहाल मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और वह इसकी जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़े: #Video: तो इसलिए बचपन में ‘कामवाली’ बनना चाहती थीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, वजह जान उड़े सभी के होश

You May Also Like

English News