टीएमसी सांसद के डेरेक ओब्रायन ने राज्‍यपाल केसरीनाथ पर लगाया बड़ा आरोप…

टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि राज्य का राजभवन आरएसएस शाखा की तरह हो गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केसरीनाथ त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी दी वह ठीक नहीं है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के किसी ब्लाॅक अध्यक्ष की तरह उनसे चर्चा की। एक समाचार एजेंसी से चर्चा में सांसद डेरेक ओब्रायन ने कहा कि राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री के साथ अभद्र भाषा का उपयोग किया।टीएमसी सांसद के डेरेक ओब्रायन ने राज्‍यपाल केसरीनाथ पर लगाया बड़ा आरोप...हाइफा युद्ध: जब बिना मॉडर्न हथियारों के भारतीय सैनिकों ने की थी इस शहर की रक्षा

उन्होंने कहा कि राजभवन के तौलियों तक पर भारतीय जनता पार्टी का लोगो दिखाई देता है। उनका कहना था कि वे आरएसएस शाखा की रक्षा कर रहे हैं। कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी या फिर सीपीएम के लिए नहीं है बल्कि राज्य की करीब 10 करोड़ जनता हेतु है। उन्होंने मांग की कि राष्ट्रपति इस मामले में हस्तक्षेप करें और राज्यपाल को इस्तीफा देने के लिए कहें।

उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ राज्यपाल द्वारा की जाने वाली अभद्रता और गोपनीय बैठक में अच्छा व्यवहार न किए जाने का उल्लेख किया। साथ ही 24 परगना में सांप्रदायिक दंगा मसले में भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से भेंट की जिसके बाद त्रिपाठी द्वारा फोन किया गया। एक तरह से राज्यपाल द्वारा उनका अपमान किया गया।

You May Also Like

English News