टीचर होने के नाम पर बड़ा धब्बा है ये महिला, पढ़ाई के बदले करती है यौन शोषण

अमेरिका, ब्रिटेन जैसे देश शिक्षा के उच्च स्तर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इनके शिक्षण संस्थानों में नैतिक मूल्यों में तेजी से गिरावट आ रही है।

टीचर होने के नाम पर बड़ा धब्बा है ये महिला, पढ़ाई के बदले करती है यौन शोषण

यहां आए दिन टीचर्स और स्टूडेंट्स के बीच फिजिकल रिलेशन बनाने के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दो दिनों में ही अमेरिका के वॉशिंगटन और टेक्सास की दो टीचर्स को अपने स्कूल के नाबालिग लड़कों के साथ रिलेशन बनाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। 

जब नशे में धुत लड़की की लड़के ने उतार दी पैंट फिर….. आगे देखिये

तेजी से बढ़ती ऐसी घटनाओं से बच्चों के पैरेंट्स चिंता में हैं। इसी सिलसिले में आज हम महिला टीचर्स द्वारा टीनेजर्स ब्वायज स्टूडेंट्स को सेक्स का शिकार बनाने वाले चर्चित सेक्स स्कैंडल के बारे में बता रहे हैं।

 
यह मामला अमेरिका की ह्यूस्टन सिटी के थॉमस जे स्टोवाल मिडिल स्कूल का है। यहां 24 साल की टीचर अलेक्जेंड्रिया वेरा पर अपने स्कूल के 14 साल के स्टूडेंट से फिजिकल रिलेशन बनाने का आरोप लगा है। मामले का खुलासा पिछले साल सितंबर महीने में हुआ।
 
इतना ही नहीं, अलेक्जेंड्रिया पर यह भी आरोप है कि इस रिलेशन से वे प्रेग्नेंट हो गई थीं और अबॉर्शन करवाया था। मामले की सुनवाई चल रही है। अगर आरोप साबित हो जाता है तो कम से कम 20 साल की जेल हो सकती है।
 
डेब्रा लाफेव फ्लोरिडा की एक मिडिल स्कूल में टीचर थीं। इनके खिलाफ 22 नवंबर, 2015 को 14 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने की खबर एक अखबार ने प्रकाशित की थी।
 
कोर्ट में इनके खिलाफ छात्रों से सेक्स करने के दो मामले चल रहे हैं। एक मामला 16 साल के छात्र के साथ रिश्ते बनाने का भी है। डेब्रा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।
 
कैरी मैकैन्डलेस कोलोरोडो के एक स्कूल में टीचर थीं। कोलोरोडो के फोर्ट कोलिंस में स्थित ब्रिघटन चार्टर हाई स्कूल की इस टीचर को एक 15 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के मामले में अरेस्ट किया गया था।
 
8 जून, 2007 को लारीमेर काउंटी जस्टिस सेंटर ने सजा पांच साल की और दूसरे मामले में चार साल की सजा सुनाई। कैरी मार्फीन की भी आदी थीं। नियमों के उल्लंघन में तीसरी सजा 60 दिन की भी हुई।
 
27 साल की एलिस क्रॉमवेल न्यूजर्सी के एक स्कूल में इंग्लिश की टीचर थीं। एलिस पर आरोप था कि इन्होंने एक 14 साल के स्टूडेंट्स के साथ कई बार सेक्स किया था। एलिस को जनवरी, 2013 में अरेस्ट किया गया था। एसिली को पांच साल की जेल हुई।

You May Also Like

English News