टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले घायल हुआ ये अहम खिलाड़ी

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले एक टीम को बड़ा झटका लग सकता है। 17 सदस्य टीम में शामिल किए गए विकेटकीपर पार्थिव पटेल दौरे से पहले चोटिल हो गए हैं। टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले घायल हुआ ये अहम खिलाड़ीश्रीलंका को लगा बड़ा झटका, आखिरी टेस्ट ड्रॉ कराने वाले बल्लेबाज पहले वन-डे से हुए बाहर

पार्थिव के दाएं हाथ की उंगली चोटिल हो गई है। गुजरात और बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में कीपिंग करते हुए उनकी उंगली में गंभीर चोट लगी। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पार्थिव की उंगली में जैसी ही बॉल लगी वो वहीं मैदान पर ही लेट गए। 

टीम के फिजियो किसी तरह उन्हें वहां से बाहर लेकर आए। लंच के बाद पार्थिव पूरे दिन मैदान पर नहीं लौटे। गुजरात के लिए उनकी जगह पर अनुज रावल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला। 

दिन का खेल खत्म होने के बाद मनप्रीत जुनेजा ने बताया कि पार्थिव के एक ही उंगली पर बार-बार बॉल लगने से उन्हें काफी दर्द हो रहा है। इसलिए उन्हें मैच छोड़ना पड़ा। गुजरात के कोच विजय पटेल ने कहा कि पार्थिव की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

आपको बता दें कि पार्थिव का चयन टीम इंडिया में करीब एक साल बाद हुआ है। टीम इंडियाश्रीलंका से वन-डे और टी20 सीरीज खेलने के बाद 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना होगी। ऐसे में अगर जल्दी उनकी चोट ठीक नहीं होती है तो टीम इंडिया और पार्थिव दोनों के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा।  

You May Also Like

English News