टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर मुकाबले इस टीवी चैनल पर देख सकेंगे…

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स ने भारतीय उपमहाद्वीप के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के पांच साल तक के एक्सक्लूसिव मीडिया राइट्स हासिल किए हैं। सोनी पिक्चर्स के पास यह अधिकार 2018 से 2022 तक रहेंगे।टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर मुकाबले इस टीवी चैनल पर देख सकेंगे...

 

प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक ईसीबी के साथ हुए करार से सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स को भारतीय महाद्वीप में टीवी प्रसारण और डिजिटल प्रसारण दोनों के अधिकार मिल जाएंगे, जिसमें मेंस और विमेंस इंटरनेशनल मुकाबलें शामिल होंगे। इनमें इंग्लैंड में खेले जाने वाले टेस्ट मैच, टी-20 इंटरनेशनल और वन-डे मैचों का प्रसारण शामिल रहेगा।

2018 से 2022 तक मेंस और विमेंस के 80 इंटरनेशनल मैचों का प्रसारण किया जाएगा। सोनी के लिए सबसे अहम भारत का इंग्लैंड दौरा होगा, जिसमें पांच टेस्ट मैच, तीन वन-डे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच शामिल हैं।

टीम इंडिया के अलावा बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका के दर्शकों के लिए रियल-टाइम और लाइव मैच देखने के लिए उपलब्ध होंगे। इससे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स के एक्सलूसिव पोर्टफोलियो में ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड जैसे क्रिकेट आस्ट्रेलिया, ईसीबी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, श्रीलंका क्रिकेट, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड जुड़ गए हैं।

You May Also Like

English News