टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को देना चाहिए नंबर चार पर बल्लेबाजी का मौका: सौरव गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका देना चाहिए।टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को देना चाहिए नंबर चार पर बल्लेबाजी का मौका: सौरव गांगुली

बर्थ-डे स्पेशल: इस तरह से 10 साल के अफेयर के बाद टूटा था इरफान पठान का रिश्ता…

पुणे के एमसीए स्टेडियम में बुधवार को खेले गए दूसरे वन-डे मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया अब तीन वन-डे मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। टीम इंडिया ने किवी टीम को निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 230 रनों पर ही सीमित कर दिया था। जिसके जवाब में भारत ने शिखर धवन (68) और दिनेश कार्तिक की नाबाद 64 रन की बदौलत टीम इंडिया ने 46 ओवरों में चार विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया विभिन्न खिलाड़ियों को नंबर चार पर बल्लेबाजी कराने की कोशिश कर रही है। मगर हाल में दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन के बाद वो नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के फीट बैठते हैं। उन्होंने अच्छा रिस्पॉन्ड किया है।
 

गांगुली ने कहा वैसे तो क्रिकेट में कुछ भी अनुमान लगाना कठिन है, लेकिन टीम इंडिया कानपुर में मैच जीत कर सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगी। आगे उन्होंने कहा इंडिया को इंडिया में हराना कठिन है और मुझे लगता है कि कप्तान विराट और उनकी टीम इस जीत के साथ एक और रिकॉर्ड को हासिल करना चाहेगी।
 

गांगुली ने कहा कि दिनेश को नंबर चार पर बल्लेबाजी करते देख खुशी हो रही है। उन्होंने कहा अभी दिनेश एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो नंबर चार पर अच्छे टेक्निक के साथ बल्लेबाजी करते हैं और मुझे विश्वास है कि वो अपने कॉनफिडेंस लेवल को बढाएंगे। बता दें कि पुणे वन-डे में दिनेश कार्तिक ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 64 रन की नाबाद पारी खेली थी।
 
loading...

You May Also Like

English News