टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने इस लकी चार्म को पहनकर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जमकर की धुनाई

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया पहला वन-डे काफी एंटरटेनिंग रहा। मेजबान टीम ने वर्षाबाधित मैच में कंगारू टीम को 26 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला जाएगा।टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने इस लकी चार्म को पहनकर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जमकर की धुनाईदर्दनाक: ढाई साल के मासूम के संग मां ने लगायी फांसी, मची हड़कम्प!

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल ने मेजबान टीम की शुरुआत बिगाड़ते हुए महज 11 रन के स्कोर पर अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली और मनीष पांडे को पवेलियन भेज दिया।

जल्द ही टीम इंडिया का स्कोर 87 रन पर पांच विकेट हो गया। इसके बाद हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी ने टीम इंडिया को संभाला। दोनों ने छठे विकेट के लिए 118 रन की साझेदारी की। बड़ौदा के पांड्या ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने एडम जम्पा की गेंद पर 5 लंबे-लंबे छक्के जड़े। पांड्या ने सिर्फ 66 गेंदों में 5 चौके व 5 छक्को की मदद से 83 रन बनाए। इसकी मदद से टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 281 रन बनाए।

तो ये है हार्दिक पांड्या का लकी चार्म

मजेदार बात ये है कि हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी करते समय आईपीएल की टीम मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहने देखा गया। ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक के लिए ये ग्लव्स बहुत लकी हैं। बता दें कि इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी पांड्या को टीम इंडिया की जर्सी में मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहने हुए देखा गया। क्लब ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पांड्या का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इसमें आईपीएल की अपनी अलग तरह की जीत है। 

पांड्या के मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहनने के बाद ट्विटर यूजर्स एक्टिव हो गए और उन्होंने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। आइए नजर डालते हैं:

You May Also Like

English News