टीम इंडिया के इस बल्लेबाज को लेकर पाक के गेंदबाज ने दिया ये बड़ा बयान…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हमेशा अपने घातक गेंदबाजों के लिए जानी जाती है। पाकिस्तान ने क्रिकेट जगत को जितने घातक गेंदबाज दिए हैं, उतने शायदा किसी और ने नहीं दिए हैं। स्विंग के मास्टर वसीम अकरम हों या फिर वकार यूनुस। रफ्तार के सौदागर शोएब अख्तर की गेंदों ने कितना कहर बरपाया है ये सब जानते हैं। इसी पेस अटैक अब आगे बढ़ा रहे हैं नए तेज गेंदबाज हसन अली। टीम इंडिया के इस बल्लेबाज को लेकर पाक के गेंदबाज ने दिया ये बड़ा बयान...चेन्नई सुपर किंग्स में MS धोनी की हुई वापसी, फैंस ऐसे कर रहे हैं ‘थलाइवा’ का WELCOME

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी करने वाले हसन अली ने हाल ही में वनडे में अपने 50 विकेट पूरे किए हैं। हसन अली के नाम अब पााकिस्तान की ओर से खेलते हुए सबसे तेज 50 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। 

हसन अली ने एक पाकिस्तान टीवी चैनल को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में उनका प्रदर्शन अब तक सबसे बेस्ट प्रदर्शन है। उन्होंने कहा कि यह मैच पाकिस्तान के लिए करो या मरो वाला था। मैंने इस मैच में अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी, जेपी डुमिनी, और वेन पार्नेल का विकेट लेकर पाकिस्तान की जीत में अहम योगदान दिया था। 

हसन अली ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में एमएस धोनी का विकेट लेकर मुझे अंदर से खुशी मिली थी। धोनी के बारे में सब जानते हैं कि वो कितने बड़े मैच फिनिशर हैं। इसलिए उनका विकेट लेकर मुझे दिल से खुशी मिली थी। वनडे में धोनी से बड़ा फिनिशर कोई नहीं है, इसके अलावा वो मैदान के बाहर बेहद ही अच्छे इंसान भी हैं। 

You May Also Like

English News