टीम इंडिया के कप्तान विराट ने सेंचुरियन टेस्ट के मैदान पर किया अभद्र भाषा का उपयोग

क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक रवैए के लिए मशहूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन मैदान पर अभद्र भाषा का उपयोग किया, जिसे स्टंप माइक ने पकड़ लिया है.टीम इंडिया के कप्तान विराट ने सेंचुरियन टेस्ट के मैदान पर किया अभद्र भाषा का उपयोगसेंचुरियन में जीत के लिए भारत को बनाने होंगे 500 रन: जाफर

दरअसल, भारतीय टीम ने चेतेश्वर पुजारा और लोकेश राहुल के रूप में अपने 2 विकेट सिर्फ 28 रन पर ही गंवा दिए थे, जिसके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे.

बता दें कि उस समय टीम इंडिया की हालत बेहद नाजुक थी और मैदान पर आए कोहली ने मुरली विजय से शाम कर क्रीज पर टिकने को लेकर बातचीत की साथ ही हिंदी में कुछ अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया, जिसे स्टंप माइक ने पकड़ लिया. 

कोहली ने विजय से कहा कि ‘बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी *******’ कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है. फिलहाल कोहली क्रीज पर हैं और अपने शतक के करीब पहुंच चुके हैं.

आपको बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 335 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में भारत ने अब तक 5 विकेट गंवा कर 183 रन बना लिए हैं. हार्दिक पंड्या (11) और विराट कोहली (85) क्रीज पर हैं.

You May Also Like

English News