बड़ी खबर: टीम इंडिया के कोच बन सकते हैं वेस्टइंडीज का यह पूर्व सलामी बल्लेबाज, 10 जुलाई को…

टीम इंडिया के कोच बनने की होड़ में एक और नाम शामिल हो गया है. वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज फिल सिमंस ने इस पद के लिए अप्लाई किया है. खबरों की मानें तो, बीसीसीआई ने 54 वर्षीय सिमंस का आवेदन प्राप्त होने की पुष्टि कर दी है.

टीम इंडिया के कोच बनने की होड़ में इंडीज का यह पूर्व ओपनर भी

26 टेस्ट खेल चुके फिल सिमंस सबसे पहले कोच के तौर पर 2004 में जिंब्बावे टीम से जुड़े. इसके बाद वे दो बार वेस्टइंडीज टीम के भी कोच रहे. उन्हीं के रहते वेस्टइंडीज ने 2016 का टी-20 वर्ल्ड कप जीता था. इसके अलावा सिमंस आयरलैंड के कोच भी रहे.

ये भी पढ़े:  उफ्फ्फ….नर्गिस का ये Latest विडियो पूरी तरह से रोमांस, लव, EXCITEMENT से है भरपूर… देखे #Video!

अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद कोच के दावेदारों में रवि शास्त्री, वेंकटेश प्रसाद के बाद तीसरा प्रमुख नाम फिल सिमंस का है. जबकि वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पाइबस और डोड्डा गणेश पहले से ही इस रेस में शामिल हैं. भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के कोच चुनने के लिए बनी क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली पहले ही बता चुके हैं कि कोच के लिए इंटरव्यू 10 जुलाई को लिए जाएंगे. ये इंटरव्यू मुंबई में होंगे. 

ये भी पढ़े: मिलिए दुनिया की सबसे हॉटेस्ट नर्स से, जिनकी चंद फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है बवाल…

खबरें हैं कि रवि शास्त्री टीम इंडिया की कोच बनने की रेस में सबसे आगे हैं और उन्हें हराना मुश्किल है. वैसे रवि शास्त्री की कोच चुनने वाली क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली से नहीं बनती. सूत्रों के मुताबिक कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के कोच के तौर पर रवि शास्त्री को ही देखना चाहते हैं.

You May Also Like

English News