टीम इंडिया के क्रिकेटरों की सबसे बड़ी परेशानी दूर करेगा BCCI…

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स को हवाई यात्रा के दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्हें घर से कैंप जाने या किसी सीरीज के खत्म होने के बाद घर लौटने में मुश्किलें होती रही है। अब उन्हें राहत महसूस होने वाली है क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही क्रिकेटरों को इकॉनमी के बजाय बिजनस क्लास की टिकट उपलब्ध कराना शुरू करेगा। टीम इंडिया के क्रिकेटरों की सबसे बड़ी परेशानी दूर करेगा BCCI...

विराट को इसलिए टीम से किया गया था बाहर, इस खिलाड़ी की मदद से कर पाए वापसी

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत खिलाड़ियों ने यह मामला बीसीसीआई के सामने रखते हुए कहा कि उन्हें इकॉनमी क्लास में सफर करने के दौरान कई तकलीफों का सामना करना पड़ता है। 

यह मामला टीम प्रबंधन भी प्रकाश में लाया कि इकॉनमी क्लास में साथी यात्री खिलाड़ियों की निजता और सुरक्षा का उल्लंघन कर देते हैं। फैंस खिलाड़ियों से मिलने के लिए बेताब होते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने तथा ऑटोग्राफ की मांग करते हैं। 

ऐसा कई बार हुआ है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर्स कड़ी सीरीज के बाद थके हो और फिर उन्हें राहत भरी तथा सुकून की हवाई यात्रा करने का मन हो, लेकिन इकॉनमी क्लास में ऐसी संभावना नहीं है। लंबे कद के क्रिकेटरों इशांत शर्मा, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल और मोहम्मद शमी को इकॉनमी सेक्शन में पैर रखने की पर्याप्त जगह नहीं मिलती। 

इसके अलावा अपने सामान आने का इंतजार करने के दौरान क्रिकेटरों को एयरपोर्ट के अंदर ही फैंस सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने के लिए घेर लेते हैं। बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी बीसीसीआई के साथियों के सामने यह प्रस्ताव पत्र लिखकर रखा था। अब देखना होगा कि कितनी जल्दी टीम इंडिया के क्रिकेटरों को यह सुविधा मिलना शुरू होगी।

You May Also Like

English News