टीम इंडिया के गेंदबाज पर ग्रेटर नोएडा में हमला, अपराधी फरार

भारत के दाएं हाथ के मीडियम पेसर परविंदर अवाना पर ग्रेटर नोएडा में 5 अज्ञात लोगों ने कथित रूप से हमला किया है. खबर के मुताबिक अवाना के साथ मार-पीट हुई है. ग्रेटर नोएडा में उनको पांच लोगों ने पीटा. हमलावर फरार हो गए और पुलिस तफ्तीश में जुटी है. 31 साल के अवाना इंडियन प्रेमीयर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. वह नोएडा के ही रहने वाले हैं. यह मारपीट क्यों हुई इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

टीम इंडिया के गेंदबाज पर ग्रेटर नोएडा में हमला, अपराधी फरार

इससे पहले भी 2014 में परविंदर अवाना की पिटाई हुई थी. उस वक्त एक पुलिसकर्मी ने उन्हें परिचय बताने के बावजूद पीटा था. यह घटना नोएडा के सेक्टर 18 की है. कार पार्किंग को लेकर क्रिकेटर परविंदर अवाना और ट्रैफिक पुलिस के दरोगा के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद दरोगा ने अवाना की पिटाई कर दी थी. हालांकि बाद में एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया था.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

ANI UP 

 

@ANINewsUP

Cricketer Parvinder Awana beaten up by five people in Greater Noida. Police begin investigation (file pic)

  •  
  •  

     3232 Retweets

  •  

     3232 likes

Twitter Ads info and privacy
 

आपको बता दे कि परविंदर आवाना ने 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. उनको 21 दिसंबर 2012 को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच के लिए चुना गया था. परविंदर अवाना ने साल 2016 में आखिरी बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल मैच खेला था. इस साल उन्हें किसी भी फ्रेंजाइजी ने नहीं खरीदा था. इसके अलावा वह दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेले हैं. उन्होंने दिल्ली के लिए 62 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं.

 

You May Also Like

English News