शास्त्री होंगे मुख्य कोच, जहीर गेंदबाजी कोच, द्रविड़ बल्लेबाजी सलाहकार

टीम इंडिया को नए हेड कोच के साथ-साथ गेंदबाजी कोच और बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में दो सरप्राइज गिफ्ट भी मिले हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने मिलकर रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया हेड कोच नियुक्त किया इसके अलावा पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान टीम के बॉलिंग कोच होंगे।शास्त्री होंगे मुख्य कोच, जहीर गेंदबाजी कोच, द्रविड़ बल्लेबाजी सलाहकार

किसी समय टीम इंडिया की ‘दीवार’ रहे राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है, हालांकि वो कुछ खास विदेशी दौरों पर ही ये भूमिका निभाएंगे।

सीएसी ने सोमवार को हेड कोच पद के लिए पांच लोगों के इंटरव्यू लिए थे, इनमें टॉम मूडी, वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पायबस और रवि शास्त्री शामिल थे। मंगलवार शाम को खबर आई कि शास्त्री के कोच बनने की घोषणा कर दी गई है, फिर कुछ देर बाद बीसीसीआई ने सफाई दी कि हेड कोच को लेकर सीएसी के सदस्यों के बीच चर्चा जारी है और अभी आखिरी फैसला नहीं लिया गया है। आपको बता दें कि सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर सीएसी के सदस्य हैं। हालांकि रात होते-होते बीसीसीआई ने रवि शास्त्री को हेड कोच बनाए जाने की आधिकारिक घोषणा कर दी। 

You May Also Like

English News