टीम इंडिया को मिलेगा दूसरा सहवाग, वीरू तैयार कर रहे हैं अपना क्लोन!

वीरेंद्र सहवाग इस बार आइपीएल में खेल तो नहीं रहे हैं, लेकिन वो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के मेंटॉर के तौर पर काम कर रहे हैं और अपने जैसा एक बल्लेबाज़ तैयार कर रहे हैं।

सचिन ने फैन की चिट्ठी का दिया अनोखे अंदाज में जवाब, वायरल हुआ लेटर

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। वीरेंद्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी वीरू को ताबड़तोड़ शैली में रन बनाने के उनके अंदाज़ के लिए उन्हें याद किया जाता है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वीरू इन दिनों मैदान पर दिखाई दे रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग इस बार आइपीएल में खेल तो नहीं रहे हैं, लेकिन वो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के मेंटॉर के तौर पर काम कर रहे हैं।

सहवाग तैयार कर रहे हैं अपने जैसा बल्लेबाज़

सहवाग पंजाब की टीम के मेंटॉर हैं और इस टीम का एक बल्लेबाज़ वीरू की तरह ही बल्लेबाज़ी करता दिखाई दे रहा है। ये बल्लेबाज़ कोई और नहीं पंजाब की टीम के सलामी बल्लेबाज़ मनन वोहरा हैं। वोहरा आइपीएल के इस सीज़न में सहवाग की तरह आक्रामक अंदाज़ में खेल रहे हैं। जैसे सहवाग बेफ्रिक होकर गेंदबाज़ों का सामना करते थे, ठीक उसी तरह मनन वोहरा भी गेंदबाज़ों पर हावी दिखाई दे रहे हैं। इसी की एक बानगी देखने को मिली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में।

इस मुकाबले में मनन वोहरा अपनी टीम को जीत तो नहीं दिला पाए लेकिन उन्होंने एक समय पंजाब पर हावी हो चुकी हैदराबाद की टीम की हवाइयां जरूर उड़ा दी थीं। मनन ने सिर्फ 50 गेंदों पर 95 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस पारी के दौरान मनन के बल्ले, 9 चौके और 05 बेहतरीन छक्के भी देखने को मिले। मनन वोहरा ने सिर्फ इस पारी में ही रन नहीं बनाए बल्कि इससे पहले के मुकाबलों में भी बेफ्रिकी के साथ खेलते हुए 14, 34, 28 और 03 रन की पारियां खेली थी। 

 

You May Also Like

English News