टीम इंडिया ने धर्मशाला में जमकर की प्रैक्टिस, रवि शास्त्री ने कहा- आराम से लो सांस

श्रीलंका को टेस्ट में मात देने के बाद अब टीम इंडिया की नजर वनडे सीरीज पर है। तीन वनडे मैच की सीरीज का पहला मैच रविवार सुबह 11.30 बजे धर्मशाला में खेला जाना है। दोनों टीमें यहां पहुंच चुकी हैं और मैच से पहले जमकर प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। टीम इंडिया ने धर्मशाला में जमकर की प्रैक्टिस, रवि शास्त्री ने कहा- आराम से लो सांससचिन के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कैसे अफ्रीकी गेंदबाजों से निपटे टीम इंडिया के बैट्समैन

गुरुवार को पहुंची टीम इंडिया ने शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन रखा जिसमें अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल के अलावा हाल ही में शादी करके लौटे भुवनेश्वर कुमार ने नेट्स में जमकर बॉलिंग की प्रैक्टिस की। इसके अलावा पहली बार टीम इंडिया में चुने गए तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने भी नेट्स में पसीना बहाया। 

कोच रवि शास्त्री भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के साथ नजर आए और खिलाड़ी से बातचीत की। दिल्ली टेस्ट में प्रदूषित मौसम के बाद यहां का मौसम बेहद साफ और खुला देखकर सभी खिलाड़ी और खुद रवि शास्त्री बेहद खुश नजर आए। रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर हेंडल पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अब आराम से खुलकर सांस लो। बता दें कि दिल्ली में खेला गया तीसरा टेस्ट प्रदूषित हवा के कारण विवादों में रहा। कई लंकाई खिलाड़ियों को सांस लेने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ा। यहां तक कि तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल और मोहम्मद शमी ने तो उल्टी तक कर दी थी। 

कल होने वाले इस मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं खेलेंगे। कोहली को वनडे और टी20 सीरीज में आराम दिया गया है और टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है। 

You May Also Like

English News