टीम इंडिया से मिली हार के बाद बौखलाए अफ्रीकी कोच, दिया ये बड़ा बयान…

टीम इंडिया के हाथों वन-डे और टी20 सीरीज गंवाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच ओटिस गिब्सन का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। टी20 के अंतिम मैच के बाद गिब्सन ने हार के खुलासों का कहते हुए कहा कि अंतिम मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों का अनुभव काम आया, जिसकी वजह से इस मैच में हमें हार का सामना करना पड़ा।  टीम इंडिया से मिली हार के बाद बौखलाए अफ्रीकी कोच, दिया ये बड़ा बयान...

बता दें कि केपटाउन में खेले गए अंतिम टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 173 रन का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए मेजबान टीम 6 विकेट गंवाकर 165 रन ही बना सकी और 7 रन से मुकाबला हार गई। इस तरह टीम इंडिया ने वन-डे के बाद टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में कामयाब रही। 

द. अफ्रीकी कोच गिब्सन ने इस हार के बाद मीडिया के सामने कहा कि हमें मिली इस हार का सबसे बड़ा कारण ‘अनुभवन’ रहा। उन्होंने आगे कहा कि टीम इंडिया के पास बुमराह और भुवनेश्वर थे जो दो काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। वहीं, हमारे खेमे में क्रिस मौरिसऔर अपना पहला सीरीज खेल रहे जूनियर डाला थे। लेकिन लेकिन अंतिम ओवरों में भारतीय गेंदबाजों का वह अनुभव दिखा जो उन्होंने आईपीएल में खेलकर सीखा। 

गिब्सन ने डाला की तारीफ करते कहा कि उन्होंने सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी की। वहीं, मौरिस को अपनी गेंदबाजी में काफी ध्यान देने की जरुरत है, वह हमारे मैच विनिंग प्लेयर हैं लेकिन उन्हें अपने खेल में निरंतरता लानी होगी। हमें चोटिल एबी डीविलियर्स और फाफ डु प्लेसिस जैसे सीनियर खिलाड़ियों की कमी भी खली।

You May Also Like

English News